बॉलीवुड

पैदा होते ही मार देना चाहते थे पापा, पूजा चोपड़ा ने बचपन से जुड़ा दर्दनाक किस्सा किया शेयर

आजकल के समय में बेटियां, बेटों से किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं। बेटियां हर क्षेत्र में बेटों के कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ रही हैं और देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने देश और मां-बाप का नाम रोशन कर रही हैं। भले ही हम 21वीं सदी में रहते हैं परंतु आज भी बहुत से लोग ऐसे हैं, जिनके अंदर बेटों की चाहत कम नहीं हुई है। इसी बीच फिल्म “कमांडो” फेम एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

आपको बता दें कि पूजा चोपड़ा एक भारतीय मॉडल-फिल्म अभिनेत्री हैं। वह वर्ष 2009 की मिस फेमिना मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर चुकी हैं। पूजा चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें फैशन और कमांडो जैसी फिल्में शामिल हैं। हाल ही में उनकी फिल्म “जहां चार यार” रिलीज हुई थी, जिसको लेकर वह काफी सुर्खियों में रहीं।

भले ही आज पूजा चोपड़ा ने बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमाया है परंतु उनके पिता पैदा होते ही उन्हें मार देना चाहते थे। जिसका उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने ऐसे ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिनको जानकर उनके फैंस हैरान हो जाएंगे।

पूजा चोपड़ा ने शेयर किया बचपन से जुड़ा दर्दनाक किस्सा

आपको बता दें कि अभिनेत्री पूजा चोपड़ा ने अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही के इंटरव्यू में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि उनके पिता को बेटी नहीं बल्कि बेटा की चाहत थी। अभिनेत्री के अनुसार, जब मेरा जन्म हुआ तो उनके पापा ने कहा था कि मुझे बेटी नहीं बेटा चाहिए। इसे अनाथालय में दे दो या फिर मार डालो, जिसके बाद 20 दिन की एक्ट्रेस की परवरिश उनकी मां ने खुद अकेले के दम पर की।

हाल ही में “नवभारत टाइम्स” को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने अपने बचपन से जुड़े हुए इस किस्से को शेयर करते हुए यह बताया कि उनकी आने वाली फिल्म “जहां चार यार” की स्टोरी उनकी जिंदगी से जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि जब वह 20 दिन की थीं तो उनके पापा ने उन्हें अनाथालय में भेजने या फिर मार देने की बातें कही थी।

पूजा चोपड़ा ने बताया कि इस घटना के बाद उनकी मां उनको और उनकी बड़ी बहन को लेकर घर छोड़कर नानी के पास चली गई थीं। पूजा चोपड़ा का ऐसा बताना है कि उनकी एक बहन उनसे 7-8 साल बड़ी है। एक्ट्रेस अपने माता-पिता की दूसरी बेटी थीं।

पड़ोसी की आंटी ने अपना दूध पिलाया

अभिनेत्री पूजा चोपड़ा ने आगे बताया कि घर छोड़कर निकली मां बाद में नौकरी करने लगीं और उनको अकेले पाल पोस कर बड़ा किया। इतना ही नहीं बल्कि जब उनकी मां नौकरी पर जाती थीं, तो बड़ी बहन उनका ख्याल रखती थीं। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया था कि जब वह रोती थीं, तो नानी के घर के पड़ोस में रहने वाली आंटी उनको अपना दूध पिलाया करती थीं।

वहीं अभिनेत्री ने कहा कि आज भी लड़कियों से उनकी शादी के बाद बस यही कहा जाता है कि अजस्ट करो। आपको बता दें कि पूजा चोपड़ा की फिल्म “जहां चार यार” 16 सितंबर को रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह फिल्म “जीवन बीमा योजना” में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button