बॉलीवुड

हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहन बाहर निकलीं जाह्नवी कपूर, कैमरे के सामने हुई असहज, उड़ा मजाक

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर ऐक्ट्रेस और अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को भला कौन नहीं जानता। जाह्नवी कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली। जाह्नवी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती है।

jahnvi kapoor

इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। इसी बीच जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें वह काफी छोटी ड्रेस पहने हुए नजर आई। इस दौरान कई लोगों ने जाह्नवी के लुक की तारीफ की तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया।

ग्लैमरस अवतार में दिखीं जाह्नवी कपूर

jahnvi kapoor

दरअसल, जाह्नवी किसी पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची थी, ऐसे में उनकी ड्रेस ने लोगों का ध्यान खिंचा। वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, जाह्नवी कपूर काफी छोटी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान वह अपनी ड्रेस में थोड़ी अनकंफरटेबल भी नजर आई। ऐसे में वह बार-बार अपनी ड्रेस को ऊपर चढ़ाते हुए दिखाई दी।

jahnvi kapoor

जैसे ही जाह्नवी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया। हालांकि इस ड्रेस में जाह्नवी कपूर बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दे रही थी, लेकिन उनकी छोटी सी ड्रेस थोड़ी मुसीबत बन गई थी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये लोग पता नहीं कौन सा नशा करते हैं..।” तो एक ने कहा कि, “हद से ज्यादा छोटी ड्रेस..।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कमेंट्स कर जाह्नवी को ट्रोल किया।

jahnvi kapoor

इससे पहले भी जाह्नवी की कुछ और तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह अपने दोस्त ओरहान के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रही थी। इस दौरान जाह्नवी के साथ-साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर और अनन्या पांडे भी दिखाई दी थी। इस दौरान व्हाइट कलर की ड्रेस पहन जाह्नवी ने पार्टी की पूरी लाइम लाइट चुरा ली थी।

जाह्नवी की साउथ फिल्मों पर पिता बोनी का बयान

बता दें, इसके अलावा जाह्नवी कपूर साउथ फिल्मों को लेकर भी चर्चा में है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा हो रही है कि जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के साथ-साथ वह साउथ में भी डेब्यू करने वाली है। वह जल्द ही तमिल फिल्म के माध्यम से अपने करियर की शुरुआत करेगी। हालांकि जाह्नवी के पिता और मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा कि, “प्रिय मीडिया मित्रों, यह आपको बताना चाहता हूं कि जान्हवी कपूर ने इस समय कोई भी तमिल फिल्म साइन नहीं की है। आपसे अनुरोध है कि झूठी अफवाहें न फैलाएं।”

बात करें जान्हवी के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ है जिसमें वह अभिनेता राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button