बॉलीवुड

जब अनूप जलोटा की पीठ के पीछे उनकी पत्नी करती रही कांड, उनके ही स्टूडेंट संग भागकर कर ली शादी

बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की बातें अक्सर होती रहती है. हालांकि आज हम आपको एक संगीतकार और एक गायक के बीच की दुश्मनी के बारे में बताएंगे. दरअसल बात यह है कि संगीत निर्देशक रुप कुमार राठौड़ का अफेयर मशहूर गायक अनूप जलोटा की पत्नी रही सोनाली से चला था. आगे क्या हुआ आइए विस्तार से जानते है.

anup jalota

अनूप जलोटा की शादी 80 के दशक में सोनाली सेठ से हुई थी. बता दें कि अनूप गजल गायक होने के साथ ही लोकप्रिय भजन गायक भी हैं. रुप कुमार भी साल 1984 तक अनूप की ही टीम का हिस्सा रहे. वे तबला वादक थे. बाद में दोनों अलग हो गए. इसकी वजह अनूप की पूर्व पत्नी सोनाली रही.

जब रुप कुमार अनूप संग काम कर रहे थे तब ही उनकी मुलाकात अनूप की पत्नी सोनाली से हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनों का दिल एक दूसरे पर आ गया. दोनों ने साथ रहने का मन बना लिया था. रुप के लिए सोनाली ने अनूप को छोड़ दिया था और भागकर रुप कुमार से शादी कर ली थी.

इस घटना से अनूप को गहरा झटका लगा था. बता दें कि साल 1984 में एक शो के लिए अनूप को अमेरिका जाना था. अनूप अपनी पत्नी को भी साथ ले जाना चाहते थे लेकिन सोनाली ने मना कर दिया था. तब सोनाली और रुप का अफेयर शुरू हो गया था. चार साल तक अनूप और सोनाली ने अपना रिश्ता छिपाए रखा और फिर साल 1989 में शादी कर ली थी.

पत्नी और अपने साथी कलाकार की धोखेबाजी से अनूप टूट चुके थे. उन्होंने इसका काफी विरोध किया था और रुप को इंडस्ट्री में काम न मिले इसके लिए भी अनूप ने प्रयास किए लेकिन अनूप की कोशिशें नाकाम रही. क्योंकि रुप को अपने बड़े भाई श्रवण कुमार राठौर के चलते इंडस्ट्री में काम मिलता रहा. श्रवण का साल 2021 में निधन हो गया था. वे एक दिग्गज संगीतकार थे.

अनूप जलोटा ने फिर 2 शादियां और की

अनूप ने सोनाली से मिले धोखे के बाद बीना भाटिया से शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था. फिर दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे.

मेधा जलोटा से की तीसरी शादी

दो शादियों में नाकाम रहने के बाद अनूप ने एक बार फिर से घर बसाने का मन बनाया था. गायक ने तीसरी शादी मेधा जलोटा से की थी. लेकिन इस शादी में भी वहीं हुआ जो पहली दो शादियों में हुआ था. साल 2014 में अनूप और मेधा ने तलाक ले लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button