बॉलीवुड

जान्हवी कपूर ने की सुपरमार्केट की शांति भंग, किया ऐसा बवाल देखते रह गए लोग – Video

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड में काफी जाना पहचाना नाम है। वह अपनी फिल्मों को लेकर कम और सोशल मीडिया पर फोटोज व वीडियोज को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। जान्हवी काफी मस्त मिजाज वाली लड़की है। उन्हें शरारत करना भी बड़ा पसंद है। हाल ही में उन्होंने एक सुपरमार्केट में ‘बवाल’ मचा दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

जान्हवी ने किया सुपरमार्केट में बवाल

दरअसल इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जान्हवी एक सुपरमार्केट में घुस जाती है। इसके बाद वह वहाँ शॉपिंग कर रहे लोगों के सामने डांस करना शुरू कर देती है। हद तो तब हो जाती है जब वह उन लोगों को भी डांस करने के लिए फोर्स करती है। एक महिला को जान्हवी संग डांस कर भी लेती है।

जान्हवी का ये बवाल देख वहां मौजूद लोगों का रिएक्शन शानदार होता है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर जान्हवी ने सुपरमार्केट में ऐसा बवाल किया ही क्यों? दरअसल इसके पीछे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का ही हाथ है। वरुण ने जान्हवी को ये चैलेंज दिया था।

जुग जुग जीयो के गाने पर खूब नाची

दरअसल वरुण की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug jug Jeeyo) आ रही है। इस फिल्म का ‘नाच पंजाबन’ गाना (The Punjaabban Song) हाल ही में रिलीज हुआ है। ऐसे में वरुण ने जान्हवी को चैलेंज किया कि वे सुपरमार्केट में जाकर उनकी फिल्म पर डांस करे।

जान्हवी ने ये चैलेंज बखूबी पूरा किया। उन्होंने इसका एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा ‘सुपरमार्केट में बवाल, क्योंकि वरुण धवन ने मुझे चैंलेज किया अब बोलो..जुग जुग जीयो नाच पंजाबन’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इस तारीख को रिलीज होगी जुग जुग जीयो

बता दें कि वरुण धवन की ‘जुग जुग जीयो’ 24 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, प्रजकता कोली, मनीष पॉल जैसे कलाकार हैं। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन बना रहा है। जान्हवी ने इस चैलेंज को पूरा कर ‘जुग जुग जीयो’ का प्रमोशन किया है। लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती है।

जान्हवी का ये वीडियो देख उनके चाचा संजय कपूर ने कमेंट किया ‘तुम बवाल को प्रमोट कर रही हो या जुग जुग जीयो को?’ दरअसल जान्हवी की आगामी फिल्म का नाम ‘बवाल’ है। वह ये फिल्म वरुण धवन के साथ ही कर रही हैं। ऐसे में जान्हवी ने एक तीर से दो शिकार कर दिए।

यहां देखें नाच पंजाबान गाना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


वैसे आपको जान्हवी का ये बवाल कैसा लगा? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button