बॉलीवुड

जान्हवी कपूर का यह रूप देख लोगों के छूटे पसीने, छोटे कपड़े पहनकर जिम में यह करती आयी नज़र

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली दिग्गज और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की राह पर चलते हुए उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने भी अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे।

जान्हवी के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में हुई थी। बॉलीवुड में उन्हें चार साल से भी अधिक समय हो गया है। अक्सर जान्हवी की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से होती है। कई लोगों को जान्हवी को देखकर उनकी मां श्रीदेवी की याद आ जाती है।

कई लोगों को लगता है कि श्रीदेवी की बेटी उनके अभिनय की विरासत को लेकर आगे बढ़ेगी। अपने चार साल से ज्यादा के फ़िल्मी करियर में अभी तक जान्हवी ने ठीक ठाक काम किया है। हालांकि लोगों का अभिनय के माध्यम से दिल जीतने के लिए उन्हें और मेहनत करनी पड़ेगी।

बता दें कि अपने अभिनय पर काफी काम करने वाली जान्हवी अपनी फिटनेस और खूबसूरती का भी खूब ख्याल रखती है। जान्हवी फिटनेस फ्रीक हैं। वे फिट रहने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे काले रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं।

हाल ही में जान्हवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इसमें वे इंटेंस वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि वे बेली फैट काम करने के लिए यह वर्कआउट करती हैं। वे काले रंग के टॉप और काल रंग के शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं।

जान्हवी कपूर का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद अभिनेत्री की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। अभिनेत्री अक्सर ही अपने फैंस को अपने खूबसूरत लुक्स के साथ ही फिटनेस से भी इंस्पायर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


टॉलीवुड में डेब्यू करेगी जान्हवी, जूनियर NTR संग आएगी नजर

जान्हवी कपूर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो बता दें कि वे अब टॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही है। हिंदी सिनेमा में चार साल से अधिक समय से काम कर रही जान्हवी अब दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपने कदम रखने के लिए तैयार हैं।

जान्हवी ने फिल्म ‘एनटीआर 30’ से जुड़ा एक पोस्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस पोस्टर में अभिनेत्री हर रंगे की साड़ी में नजर आ रही हैं। जान्हवी और जूनियर एनटीआर की यह फिल्म 5 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम इन पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

वरुण धवन संग बवाल में भी नजर आएगी जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ भी जल्द ही स्क्रीन साझा करती हुई नजर आने वाली हैं। वरुण और जान्हवी ने बीते दिनों फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग पूरी कर ली थी। दोनों कलाकारों की यह फिल्म इस साल अक्टूबर माह में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button