बॉलीवुड

Bigg Boss की वजह से सलमान को हो गई ये बड़ी बिमारी, जल्द छोड़ सकते हैं शो

सलमान खान बिग बॉस के अब तक 10 सीजन होस्ट कर चुके हैं. आज बिग बॉस जिस भी मुकाम पर हैं उसमे सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ हैं. सलमान के बिना शो की कल्पना करना भी अब मुश्किल हैं. हालाँकि अब सलमान और बिग बॉस के फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर हैं. बिग बॉस का ये 13वां सीजन होस्ट करने के दौरान सलमान खान को एक बिमारी हो गई हैं. इस बिमारी की वजह से वो जल्द ही बिग बॉस का शो छोड़ सकते हैं. सूत्रों की माने तो ये सलमान खान का बिग बॉस का बतौर होस्ट अंतिम सीजन भी हो सकता हैं. बिग बॉस की वजह से जब सलमान बीमार हुए तो उनका परिवार काफी चिंतित हो गया हैं. वे लोग अब नहीं चाहते कि सलमान बिग बॉस के और भी सीजन होस्ट कर अपनी तबियत बिगाड़ ले.

अभी तक खबर ये भी आ रही थी कि सलमान अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते बिग बॉस होस्ट करना छोड़ सकते हैं. हालाँकि नई ख़बरों के अनुसार सलमान के बिग बॉस छोड़ने की असल वजह उनका एक बिमारी से पीड़ित होना और परिवार का चिंता करना बताया जा रहा हैं. गौरतलब हैं कि इस बार बिग बॉस का 13वा सीजन 5 और हफ़्तों के लिए बड़ा दिया गया हैं. पहले सलमान इसके लिए राजी नहीं थे लेकिन शो मेकर्स ने उनकी पर एपिसोड की फीस 13 करोड़ से बढ़ाकर 15 करोड़ कर ली. हालाँकि फीस बढ़ जाने के बावजूद उनके शो छोड़ने की खबरे तेज़ हो रही हैं.

सूत्रों की माने तो सलमान पिछले कुछ सीजन से ये शो छोड़ने की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन हर बाद कलर्स और बिग बॉस वाले उन्हें किसी तरह मना लेते थे. हालाँकि इस बार सलमान की बीमारी के चलते उनके शो छोड़ने के चांस ज्यादा लग रहे हैं. हालाँकि अभी ये क्लियर नहीं हैं कि सलमान इस सीजन को ही बीच में होस्ट करना छोड़ देंगे या फिर अगले सीजन से बिग बॉस के होस्ट नहीं बनेंगे.

इस बिमारी के चलते बिग बॉस छोड़ सकते हैं सलमान

चलिए अब आपको बताते हैं कि वो कौन सी बीमारी हैं जिसके चलते सलमान बिग बॉस छोड़ने का सोच रहे हैं. दरअसल सलमान ‘ट्रिरेमिनल न्‍यूरेलजिया’ (Trigeminal Neuralgia) नामक बिमारी से पीड़ित हैं. ये बिमारी ज्यादा टेंशन लेने और तनाव में रहने के कारण होती हैं. दरअसल इस बार का सीजन कुछ ज्यादा ही पेचीदा हो गया हैं. सलमान की आदत हैं कि वो जब ये शो होस्ट करते हैं तो पर्सनल हो जाते हैं. इस शो के कंटेस्टेंट की वजह से ज्यादा तनाव ले लेते हैं. अभी पुछले वीकेंड के वार में ही सलमान सभी गहर वालो के उपर भाड़े थे. खासकर अरहान खान की बैंड बजाने के दौरान तो उन्होंने गुस्से में अपनी जैकेट तक निकाल दी थी. सलमान के परिवार के लोगो को इस बात को लेकर ही चिंता हैं कि सलमान बिग बॉस के चक्कर में अपनी तबियत बिगाड़ लेते हैं. यही वजह हैं कि वे लोग नहीं चाहते कि सलमान आगे से बिग बॉस का हिस्सा बने.

यदि सलमान शो छोड़ देते हैं तो आप लोग किसे नए होस्ट के रूप में देखना पसंद करेंगे?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button