मनोरंजन

छत पर आकर भाभी हुई रोमांटिक, टिप-टिप बरसा पानी पर किया बेहद हॉट डांस, देखें Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहे हैं। इनमें भी भाभी के डांस वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते हैं। डांस है ही ऐसी चीज जिसे देखने और करने दोनों में मजा आता है। फिर आज के सोशल मीडिया के जमाने में बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर कोई डांस वीडियो और रील्स बना रहा है।

टिप-टिप बरसा पर जमकर नाची भाभी

आज हम आपको एक भाभी का शानदार डांस दिखाने जा रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि भाभी ने ये डांस साड़ी पहनकर छत पर किया है। इस दौरान बारिश भी हो रही है। ये कुछ वैसा ही जैसा आप ने अक्षय कुमार और रवीना टंडन के फेमस गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’में देखा होगा। उसी तरह भाभी ने भी बड़ा हॉट डांस किया है।

भाभी इस दौरान नारंगी रंग की साड़ी पहनकर कई गानों पर डांस करती है। इसमें टिप टिप बरसा पानी, दिलबर-दिलबर, ऐसा लगता है, काटे नहीं कटते… जैसे गाने शामिल होते हैं। भाभी का यह डांस हर किसी का ध्यान खींच रहा है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह इसमें पूरी तरह खो गया। भाभी पर से किसी की निगाहें हर नहीं सकी।

भाभी की अदाओं ने जीत दिल

भाभी के इस डांस वीडियो पर लोगों के शानदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “भाभी ने तो बारिश में भी आग लगा दी।” दूसरा बोला “वाह भाभी आपने तो रवीना कैटरीना को भी फैल कर दिया।” एक और शख्स कहने लगा “अभी बारिश में नाचते हुए इतरा रही है, लेकिन बाद में सर्दी होगी तब पता चलेगा।” फिर एक कमेंट आता है “भाभी आपके डांस का मैं फैन हो गया। और वीडियो बनाओ।”

इस बात में कोई शक नहीं कि भाभी के डांस मूव्स कमाल के हैं। उनका डांस और चेहरे के हावभाव दोनों ही गजब के हैं। उन्हें देख किसी का भी दिल खुश हो जाएगा। तो चलिए फिर देर किसी बात की, आपको भी हम फटाफट भाभी का ये प्यारा डांस वीडियो दिखा देते हैं। हमारा दावा है कि इसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

यहां देखें भाभी का शानदार डांस वीडियो

वैसे आपको भाभी का यह डांस कैसा लगा? क्या आपने कभी अपने घर की छत पर डांस किया है? अपने डांस के अनुभव कमेंट में जरूर साझा करें। वीडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर भी करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button