बॉलीवुड

“मेरे ही घर में गैर मर्द के साथ रहती है वो…” करण मेहरा ने अपनी पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

टीवी का मशहूर सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के फेम एक्टर करण मेहरा अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशान चल रहे हैं। काफी लंबे समय से वह अपनी पत्नी व अभिनेत्री निशा रावल के साथ चल रहे अपने विवाद को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। कुछ समय पहले करण मेहरा का पत्नी निशा रावल के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद निशा ने करण मेहरा के ऊपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।

निशा ने उन पर पिछले साल डोमेस्टिक वाइलेंस और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं हाल ही में अभिनेता करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल पर कुछ ऐसे गंभीर आरोप लगाए हैं जिसे जानने के बाद किसी को भी झटका लग सकता है। उन्होंने कहा कि वह अपना रिश्ता बचाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनकी पत्नी किसी और के साथ ही रह रही है और अब वह अपने हिस्से की लड़ाई खुद लड़ेंगे।

करण मेहरा ने बीवी पर लगाए आरोप

आपको बता दें कि बीते साल करण मेहरा और निशा रावल के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। निशा रावल ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसकी वजह से अभिनेता को जेल तक जाना पड़ा था। वहीं अब करण मेहरा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लड़ाई लड़ने की बात कही है। करण ने कहा है कि अपने इस रिश्ते को बचाने के लिए उन्होंने अपनी पूरी जान लगा दी है लेकिन इसके बावजूद उनकी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ रह रही है। अब वह अपने हिस्से की लड़ाई खुद लड़ेंगे।

“मैंने सब कुछ सुनने के बाद उन्हें घर में आने दिया। हमने नए सिरे से शुरुआत करने की कोशिश की, लेकिन अब मुझे पता चला कि मेरे जाने के बाद घर में एक गैर मर्द 11 महीनों से रह रहा है। वो अपने बीवी और बच्चों को छोड़कर मेरे घर में घुसा हुआ है। सब लोगों को पता है और अब मैं अपनी लड़ाई लडूंगा।”

, “मैं किसी भी हाल में साबित करूंगा कि निशा ने मुझे धोखा दिया है। उन्होंने मुझसे मेरा बेटा छीन लिया। मेरे 20 साल के करियर पर कीचड़ उछाल दिया। अब मैं चुप नहीं रहूंगा। पिछले एक साल में मैं भयानक दर्द से गुजरा हूं। मैं अब नहीं सहूंगा।”

“लॉकअप” में निशा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में किया खुलासा

वहीं निशा रावल ने कंगना रनौत के शो लॉकअप में पार्टिसिपेट किया था। इस दौरान उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया। निशा ने यह कहा कि वह करण के साथ शादी के दौरान भी उनकी लाइफ में एक शख्स था जो उनके काफी करीब आ गया था। निशा ने यह खुलासा किया कि साल 2012 में पूर्व पति करण मेहरा से शादी के बाद साल 2014 में उनका मिसकैरेज हुआ था। इसके बाद जिंदगी और कठिन हो गई। मुझे कई मुश्किलों से गुजरना पड़ा।

भावनात्मक सहारे की थी जरूरत

निशा ने आगे यह कहा कि “ऐसी कई बातें थीं जो मैं किसी से शेयर नहीं कर सकती थी। मुझे डर था कि दोस्त और सोसाइटी मुझे जज करेगी। ऐसे में आपको भावनात्मक सहारे की जरूरत होती है। लेकिन आपको वह भी नहीं मिल पाता।” निशा ने आगे यह कहा कि “साल 2015 में मेरे कजिन की संगीत सेरेमनी में मेरा शारीरिक शोषण किया गया। इस घटना ने मेरा दिल तोड़ दिया और मैं अपने नए घर में शिफ्ट हो गई। वहीं मेरी मुलाकात एक पुराने दोस्त से हुई। हम बहुत साल से टच में नहीं थे, तब मैंने उससे बात करना शुरू किया। मैंने शारीरिक शोषण वाली बात छोड़कर उससे काफी कुछ शेयर किया।”

निशा ने यह कहा कि “मैं उनकी तरफ आकर्षित होने लगी। मेरी शादीशुदा लाइफ में सपोर्ट की कमी थी, तो वह इमोशनल सपोर्ट मुझे मेरे दोस्त से मिलने लगा। एक टाइम ऐसा आया जब मैंने उसे किस किया, यह बात मैंने अपने पूर्व पति करण मेहरा के साथ शेयर की लेकिन तब तक मैं जान चुकी थी कि हमारा रिश्ता अब टूट चुका है।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button