राशिफल

13 फरवरी तक शाही लाइफ जिएंगी ये राशियां, सूर्य–शनि मिलकर बरसाएंगे कृपा, आएगा अनाप शनाप पैसा

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का परिवर्तन काफी अहमियत रखता है। जब भी कोई ग्रह राशि बदलता है तो उसका अच्छा या बुरा असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है। ग्रहों का राजा सूर्य इस समय शनि की राशि मकर में विराजित है।  दूसरी तरफ शनि देव कुंभ राशि में विद्यमान है। सूर्य और शनि के बीच शत्रुता का भाव रहता है। पिता और पुत्र होने के बावजूद दोनों की आपस में नहीं बनती है।

लेकिन जब मकर संक्रांति के अवसर पर सूर्य देव शनि की राशि में प्रवेश करते हैं तो दोनों का यह मनमुटाव समाप्त हो जाता है। इसका सीधा लाभ कुछ खास राशियों को मिलता है। सूर्ययदेव 13 फरवरी तक मकर राशि में रहेंगे। इसके बाद यह कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। इसलिए 13 फरवरी तक का समय आपके लिए काफी लाभकारी रहने वाला है। तो चलिए जानते हैं यह लकी राशियां कौन-कौन सी है।

मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर काफी लाभकारी सिद्ध होगा। इनके सभी अटके हुए काम पूरे होंगे। बिगड़े हुए काम भी बनते नजर आएंगे। आपके सभी सपने सच होने लगेंगे। किस्मत आपका भरपूर साथ देगी। आप जिस भी काम को शुरू करेंगे उसमें सफलता ही हासिल करेंगे।

पैसों को लेकर सारी समस्याएं समाप्त होगी। आय के नए साधन मिलेंगे। नई जॉब के ऑफर आ सकते हैं। बिजनेस करने वालों को भी बड़ा लाभ होगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी। घर में मांगलिक कार्य होंगे। संतान जिओ से बड़ी खुशखबरी मिलेगी।

सिंह राशि

सूर्य का मकर राशि में होना सिंह राशि के जातकों की किस्मत चमका देगा। इन्हें अचानक बड़े धन की प्राप्ति होगी। छात्रों को पढ़ाई लिखाई में अच्छे परिणाम मिलेंगे। जॉब के सिलसिले में विदेश यात्रा हो सकती है। नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो 13 फरवरी तक का समय उत्तम है। किसी चीज में पैसा निवेश करने पर लाभ मिलेगा।

नए मकान या वाहन की खरीदी हो सकती है। समाज में आपका रुतबा बढ़ेगा। सेहत को लेकर सारी चिंताएं दूर होगी। पुराने सभी रोगों से छुटकारा मिलेगा। पति पत्नी के बीच रिश्ता मजबूत होगा। संतान की ओर से धन लाभ होगा। माता-पिता की सेहत अच्छी रहेगी। प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे परिणाम मिलेंगे।

मीन राशि

सूर्य का गोचर मीन राशि के जातकों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा। इनकी लाइफ के सभी 2 खत्म हो जाएंगे। विवाह के योग बन सकते हैं। कोर्ट कचहरी के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। शत्रु की सभी चालें नाकाम रहेगी। समाज में आप की मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पुराने दोस्तों से मुलाकात लाभकारी रहेगी।

भाग्य आपका भरपूर साथ देगा। आप जिस काम में हाथ डालेंगे वह बिना किसी बाधा के संपन्न होगा। व्यापारियों के लिए 13 फरवरी तक का समय काफी अच्छा रहेगा। बिजनेस में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। लोग आपके काम की तारीफ करते नहीं थकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button