अन्य

फिल्म हिट-फ्लॉप होने से नहीं पड़ता इन 5 सितारों के काम पर असर, हमेशा लगी रहती है फिल्मों की लाइन

बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं जो कड़ी मेहनत करने के बाद हीरो बने हैं. एक अभिनेता फिल्म को हिट कराने के लिए दिन-रात मेहनत करता है. ऐसे में यदि उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाए तो जाहिर सी बात है बुरा लगेगा. लेकिन बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्हें फिल्म के हिट या फ्लॉप होने से कोई फर्क नहीं पड़ता. फिल्म हिट हो या फ्लॉप इन सितारों को हर रोल में दर्शक पसंद करते हैं और इस वजह से इनके पास कभी फिल्मों की कमी नहीं होती. भले ही सलमान या शाहरुख़ के नाम पर लोग फिल्म देखने नहीं जाएं लेकिन वह इन एक्टर्स के लिए फिल्म देखने जरूर जातें हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर्स से मिलवाने जा रहे हैं जिनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं रहती. कौन से हैं वो एक्टर्स आईये जानते हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का नाम आज बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में शामिल होत है. दुनियाभर के लोग उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद करते हैं. नवाज़ुद्दीन एक मंझे हुए कलाकार हैं जो अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. आज नवाज़ुद्दीन की झोली में अनेकों हिट फिल्में हैं. बड़े स्टार नहीं होने के बावजूद नवाजुद्दीन के आगे बड़े-बड़े डायरेक्टर्स की लाइन लगी रहती है.

अरशद वारसी

फिल्म इंडस्ट्री में इतने साल बीताने के बाद भी अरशद वारसी के नाम के आगे सुपरस्टार नहीं लगा. इसके बावजूद अरशद को लोग बड़े पर्दे पर देखना बहुत पसंद करते हैं. अरशद ने मुन्नाभाई और गोलमाल सीरीज में कमाल का अभिनय किया है. अपने बेहतरीन अभिनय से उन्होंने अपनी एक अलग ही पैठ जमा रखी है. इस वजह से उनके पास फिल्मों की कभी कमी नहीं होती.

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से की थी. आज वह बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध एक्टर हैं. हालांकि रितेश ज्यादा फिल्मों में तो नजर नहीं आते लेकिन जिस फिल्म में भी काम करते हैं वाहवाही बटोर ले जाते हैं. वह कॉमेडी या फिर नेगेटिव किरदार को बखूबी निभाते हैं.

राजकुमार राव

राजकुमार राव बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं. वह अब तक कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. राजकुमार राव को आज दुनियाभर में लोग पहचानते हैं. उन्होंने खूब पैसा और नाम कमा लिया है इसके बावजूद उनके नाम के आगे सुपरस्टार नहीं लगा है. लेकिन इस वजह से उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. इनके आगे-पीछे भी डायरेक्टर्स स्क्रिप्ट लेकर खड़े रहते हैं.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हमेशा यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. अक्षय एक साल में कई हिट फिल्में देते हैं. वह एक साल में तो कभी-कभी 5 फिल्में तक कर लेते हैं. अक्षय के पास शाहरुख़, सलमान, आमिर से भी ज्यादा फिल्में आती हैं.

पढ़ें सर्जरी से बर्बाद हो गई अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती, तस्वीरों में दिखा सूजा हुआ चेहरा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button