बॉलीवुड

फिल्म बाहुबली की खूबसूरत अभिनेत्री ने इस क्रिकेटर को दे दिया है दिल, जल्द कर सकती हैं शादी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सारी फिल्में बहुत धमाकेदार बनती हैं. साउथ की फिल्मों में ऐसे-ऐसे कारनामे हो जाते हैं जो असल जिंदगी में कभी नहीं हो सकते. साउथ की फिल्मों में जो होता है वह केवल हम कल्पना में ही सोच सकते हैं. बाहुबली उन्हीं फिल्मों में से एक है. फिल्म बाहुबली जितना नाम और पैसा अब तक किसी फिल्म में नहीं कमाया है. बाहुबली फिल्म का नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है. यह फिल्म यूं ही सुपरहिट साबित नहीं हुई थी. इसे सुपरहिट बनाने के लिए फिल्म के कलाकारों ने बहुत मेहनत की थी. इन कलाकारों की मेहनत ने ही फिल्म को सुपरहिट बनाया. बॉलीवुड अभिनेत्रियों को क्रिकेट और क्रिकेटरों में बहुत दिलचस्पी होती है. क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री का रिश्ता बहुत पुराना है. आये दिन बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम किसी न किसी क्रिकेटर से जुड़ता रहता है. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस अलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी अपने फेवरेट क्रिकेटर का खुलासा कर चुकी हैं. इस लिस्ट में अब एक और खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम शामिल गया है. फिल्म बाहुबली में ‘अवंतिका’ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर को अपना दिल दे दिया है. अफवाहें तो इस हद तक फैल चुकी हैं कि कयास लगाये जा रहे हैं दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.

बता दें कि तमन्ना जिस क्रिकेटर पर फ़िदा हो चुकी हैं वह पाकिस्तान के जाने माने खिलाड़ी हैं. दरअसल, तमन्ना ने जिस क्रिकेटर को दिल दे दिया है वह कोई और नहीं बल्कि मशहूर क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक हैं. सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से फैल रही है कि जल्द ही तमन्ना भाटिया और अब्दुल रज्जाक एक दूसरे से शादी कर सकते हैं. बता दें कि तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है.

साउथ में लोग उनके काम को काफी पसंद करते हैं. सिर्फ साउथ नहीं उन्होंने बॉलीवुड की कुछ बड़ी फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि फिल्म ज्यादा तो नहीं चल पाई लेकिन उन्हें दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौका जरूर मिल गया. इन दिनों क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक को पाक क्रिकेट बोर्ड ने टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है. शादी की ये खबरें किस हद तक सच है इस बात की फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें कि बाहुबली तामिल और तेलुगू भाषा में बनी एक भारतीय फिल्म है. बाहुबली का नाम बॉलीवुड इतिहास में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है. जितनी कमाई बाहुबली 1 और 2 ने की उतनी कमाई अब तक किसी फिल्म ने नहीं की है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़कर कमाई के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया था.

इसकी डबिंग हिंदी, मलयालम व कुछ अन्य भाषाओँ में भी की गई है. एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जुलाई 2015 को पहली बार दर्शकों के सामने आई थी. इस फिल्म में प्रभास, राणा डगुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया मुख्य किरदारों में हैं. बाहुबली की आपार सफलता के बाद ‘बाहुबली 2’ बनाई गई और वह भी सुपरहिट साबित हुई.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button