बॉलीवुड

जूही चावला की बेटी दिखती है बेहद खूबसूरत और बोल्ड, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

मुम्बई – अपनी खूबसूरत मुस्कान से 90 के दशक में बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली सदाबहार अभिनेत्री जूही चावला की खूबसूरत बेटी की तस्वीरें इस दिनों सोशल मीडिया वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बता दें कि जूही चावला अपने समय की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक हैं। जूही को अपनी हर फिल्म में कमाल की एक्टिंग के लिए जाना जाता है। जूही चावला कॉमेडी से लेकर गुस्से तक हर कैरेक्टर में जबरदस्त एक्टिंग करके सबको अपना दिवाना बनाया है। लेकिन, अब जूही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं और उनकी बेटी की बॉलीवुड में डेब्यू की ख़बरे सामने आ रही हैं। तो आइये आपको बताते हैं कि जूही चावला की बेटी जाह्नवी अभी क्या कर रही हैं।

लंदन में पढ़ाई कर रही हैं जूही चावला की बेटी जाह्नवी

जूही की बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है। इसके बाद दोनों भाई बहन आगे की पढ़ाई लंदन में कर रहे हैं। उनके पेरेंट्स जूही और जय मेहता ने दोनों का एडमिशन यूके के बोर्डिंग स्कूल चार्टर्ड हाउस में करवाया है। पहले मीडिया में ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि जाह्नवी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। लेकिन, जूही ने एक इंटरव्यू के दौरान साफ किया कि उनके बच्चों को फिल्मों में कोई रुचि नहीं है। जाह्नवी राइटर बनना चाहती है और वो उसपर पूरा फोकस कर रही है।

आपको बता दें कि जूही चावला की बेटी जाह्नवी को मीडिया से दूर लो प्रोफाइल जिंगदी जी पसंद है। इतना ही नहीं, जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है। जाह्नवी दीपिका पादुकोण और वरुण धवन की फैन है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी। जूही के दो बच्चे बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन मेहता है।

जाह्नवी को पसंद नहीं है बॉलीवुड में करियर बनाना

आज हम बात कर रहे हैं जूही चावला की खूबसूरत बेटी जाह्नवी मेहता के बारे में। आपको बता दें कि जाह्नवी ने स्कूल में 10 टॉप स्टूडेंट्स में शामिल थीं। यानि वो पढ़ने में काफी तेज हैं। हाल ही में जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, जूही के दोनों बच्चे बॉलीवुड पार्टी या फिर इवेंट में कभी नजर नहीं आते हैं। जूही ने बताया कि, जाह्नवी दीपिका पादुकोण और वरुण धवन की फैन है। जाह्ववी पार्टी से दूर ही रहती है। हाल ही में ऐसी खबरे आ रही थीं कि वो जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं।

खूबसूरती के मामले में जाह्नवी अपनी मां जूही से बिल्कुल भी कम नहीं हैं। जाह्नवी अभी 16 साल ही हो चुकी हैं। बता दें कि पहले ऐसी खबरे आई थी कि जाह्नवी मेहता जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। ऐसी खबरे थीं कि जाह्नवी मेहता की बॉलीवुड में एंट्री जूही चावला के अपने प्रोडक्शन हाउस से होगी। लेकिन, अब जूही ने खुद सामने आकर ये बात साफ कर दी है कि वो बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाने वाली। जाह्नवी बाकी स्टार किड्स से बिल्कुल अलग हैं। वो सोशल मीडिया में ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button