बॉलीवुड

जूनियर NTR के साथ हो सकता था बड़ा हादसा ! अचानक अनजान शख्स ने पीछे से जकड़ा, देखें Video

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की लोगों के बीच अच्छी खासी पहचान बन चुकी है. फिल्म ‘आरआरआर’ की दुनियाभर में सफलता के बाद जूनियर एनटीआर को और अधिक फायदा हुआ है. अब उनके फैंस विदेशों में भी है. उन्होंने अपने बेहतरीन अभनय से विदेशियों का भी दिल जीता है.

सुपरस्टार राम चरण के साथ मिलकर फिल्म ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर ने धमाल मचा दिया था. उनकी अदाकारी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब जूनियर एनटीआर एक ग्लोबल स्टार बन चुके हैं. भारत में तो उनके करोड़ों फैंस है ही वहीं विदेशों में भी उन्होने फैंस बना लिए है.

बता दें कि हाल ही में ऑस्कर अवार्ड के लिए जूनियर एनटीआर ‘आरआरआर’ की टीम के साथ अमेरिका पहुंचे थे. यहां आरआरआर के गाने ‘नाटू नाटू’ को ऑस्कर से सम्मानित किया गया. ‘आरआरआर’ की टीम अब भारत आ चुकी है. इसके बाद जूनियर एनटीआर हैदराबाद में एक कार्यक्रम में शामिल हुए.

हैदराबाद में वे एक निर्देशक की किसी फिल्म के प्रमोशन में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्हें देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ जुटी थी. इसी दौरान जब जूनियर एनटीआर मंच पर थे तब ही एक युवक ने उन्हें पीछे से आकर जकड़ लिया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

junior ntr

अपने साथ हुई घटना के बाद जूनियर एनटीआर ने जो प्रतिक्रिया दी उसने फैंस का दिल जीत लिया. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि कड़ी सुरक्षा के बीच जूनियर एनटीआर चल रहे होते है. उनके आस-पास कई सुरक्षाकर्मी रहते हैं. हालांकि इसके बावजूद एक शख्स पीछे से आकर उन्हें जकड़ लेता है.

अपने साथ हुई इस तरह की घटना के बाद भी जूनियर एनटीआर नाराज नहीं हुए और वे अपने उस फैन के साथ बेहद अच्छे से पेश आए. एक्टर ने जो किया उसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. दक्षिण भारतीय अभिनेता सिक्योरिटी गार्ड को रोकते हैं और उस युवक को गले लगा लेते हैं और मुस्कुराते रहते हैं.

जूनियर एनटीआर इसके बाद अपने फैन के साथ फोटो भी क्लिक कराते हैं. उनके इस जेस्चर ने वहां पर मौजूद लोगों का दिल जीत लिया. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स भी एनटीआर के इस जेस्चर से काफी खुश नजर आ रहे हैं. फैंस ने उनके वीडियो पर खूब सकारात्मक कमेंट्स किए है.

अब इस फिल्म में नजर आएंगे जूनियर एनटीआर

‘आरआरआर’ मार्च 2022 में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन एस एस राजामौली ने किया था. 550 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 1200 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म को दश दुनिया में खूब सराहा गया था.

आरआरआर के बाद से जूनियर एनटीआर किसी फिल्म में नजर नहीं आए. उनके फैंस उनकी आगामी फिल्म के लिए उत्सुक है. बताया जा रहा है कि अब अभिनेता फिल्म ‘एनटीआर 30’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button