बॉलीवुड

‘उरी’ में नजर आई इस बच्ची संग रोमांस करने पर ट्रोल हुए करण कुंद्रा, मां-बाप पर भी लगे ये आरोप

टीवी दुनिया के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में है। इस म्यूजिक वीडियो में करण कुंद्रा के ऑपोजिट एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा को लिया गया है। वीडियो में दोनों के बीच कई रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं जिसे देखने के बाद लोग भड़क उठे। दरअसल, करण कुंद्रा की उम्र 38 है जबकि रीवा अरोड़ा केवल 12 साल की ही है। ऐसे में दोनों को एक दूसरे के साथ देख लोगों ने नाराजगी जाहिर की और कई लोगों ने तो रीवा अरोड़ा की मां पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रीवा अरोड़ा वही बच्ची है जिन्होंने फिल्म ‘उरी’ में एक्टर विक्की कौशल की भांजी का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में जाह्नवी के बचपन के किरदार में भी नजर आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रीवा अरोड़ा अभी 12 साल की ही है।

ऐसे रीवा करीब 38 साल के एक्टर करण के साथ रोमांटिक होती नजर आई जिसे देखने के बाद न सिर्फ लोग मिका सिंह और करण कुंद्रा को ट्रोल कर रहे हैं। जबकि रीवा के माता-पिता को भी बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रीवा की हाइट के लिए उन्हें हिल्स भी पहनाई गई है।

karan kundra

इसके अलावा रीवा अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए चर्चा में है। इतनी जल्दी उनके बड़े देखने पर लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “रीवा की मां ने उनको हॉरमोन्स के इंजेक्शंस लगवाए हैं ताकि उनके इंस्टा फॉलोअर्स बढ़ें और फिल्मों में रोल मिल सके।” कुछ लोगों का कहना है कि रीवा की सर्जरी भी करवाई गई है।


एक ने लिखा कि, “यह बेहद खराब है, मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण कुंद्रा और एक अन्य व्यक्ति रीवा अरोड़ा के साथ इंस्टाग्राम पर रिलेशनशिप रील बना रहे हैं। वह सिर्फ 12 साल की हैं और करण 38 साल के हैं।”

karan kundra

एक अन्य ने लिखा कि, “रीवा अरोड़ा एक नाबालिग है, जिसका यौन शोषण किया जा रहा है। यह पब्लिक पीडोफिलिया है जिसे स्वीकार किया जा रहा है और आनंद लिया जा रहा है, जबकि उनके माता-पिता उन्हें इन चीजों में ढकेल रहे हैं। उन्हें करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक सीन करने के लिए कहा गया, जो 38 साल के हैं। क्या मेकर्स को उनकी उम्र का पता नहीं था?’

एक ने कहा कि, “अभी पता चला कि रीवा अरोड़ा की मां ने उन्हें ग्रोथ हार्मोन का इंजेक्शन लगाया है जो आमतौर पर चिकन को मोटा करने के लिए दिया जाता है, ताकि वे अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को बढ़ा सकें और फिल्मों में रोल हासिल कर सकें। हम कलयुग के उस स्तर को छू रहे हैं जो नहीं होना चाहिए।” इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट्स कर इस जोड़ी पर नाराजगी जाहिर की। बता दें कि म्यूजिक वीडियो का टाइटल ‘अंखियां’ है जिसे रीवा अरोड़ा के इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया।

karan kundra

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button