बॉलीवुड

सिंघम गर्ल ने सोशल मीडिया पर शेयर की बिना मेकअप वाली तस्वीर, लोग बोल रहे हैं अब ऐसी बातें

काजल अग्रवाल एक बेहद खूबसूरत भारतीय अभिनेत्री हैं. काजल अग्रवाल साउथ की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं. साउथ में सुपरहिट होने के साथ-साथ वह बॉलीवुड में भी हिट हैं. काजल ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जोसफ विजय, रामचरण तेजा, प्रभास और अल्लू अर्जुन जैसे साउथ के बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काजल स्क्रीन शेयर कर चुकी है. साउथ की फिल्म ‘मगधीरा’ में उनके परफॉरमेंस को लोग आज भी याद करते हैं. वह अजय देवगन के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘सिंघम’ में नज़र आ चुकी हैं. काजल अग्रवाल के सोशल मीडिया पर बहुत सारे फॉलोअर्स हैं. वह हॉटनेस के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं. वह आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हमेशा खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने वाली काजल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

काजल अग्रवाल ने शेयर की बिना मेकअप वाली फोटो

दरअसल, काजल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में काजल ने ज़रा भी मेकअप नहीं किया है और वह बिलकुल अलग दिख रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए काजल ने एक प्रेणादायक पोस्ट भी लिखा है, जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. काजल ने पोस्ट में फिजिकल अट्रैक्शन और मेकअप की झूठी दुनिया के बारे में अपनी राय रखी है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि, “आजकल लोग अपने आप को नहीं खोज सकते हैं. शायद इसलिए क्योंकि हम ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां फिजिकल अट्रैक्शन और सोशल मीडिया ने हमारे आत्मसम्मान को निगल लिया है”. बता दें, काजल अग्रवाल उन अभिनेत्रियों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इतना ही वह सामाजिक मुद्दों पर भी बेबाक तरीके से अपनी राय रखती हैं.

फैन्स कर रहे हैं जमकर तारीफ़

काजल ने आगे लिखा, “लोग अरबों रुपये उन कॉस्मेटिक्स पर खर्च कर देते हैं जो हमारी बॉडी की रक्षा करने का वादा करते हैं. खुद को सुंदर दिखाने की चाहत में अहंकार हर जगह है”. काजल का ये पोस्ट उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. जिस तरह से उन्होंने बिना मेकअप वाली तस्वीर पोस्ट की है लोग उनकी डेयरिंग की काफी तारीफ़ कर रहे हैं. बता दें, सिंघम के अलावा काजल अग्रवाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘स्पेशल 26’ और रणदीप हुडा के साथ ‘दो लफ़्ज़ों की कहानी’ में भी नजर आ चुकी हैं. आप देखिये काजल अग्रवाल की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें सुहाना ने शाहिद कपूर को लेकर कहा कुछ ऐसा, जिससे शाहरूख और मीरा की बढ़ सकती है मुश्किलें

पढ़ें बिना मेकअप कुछ ऐसी नज़र आती हैं बॉलीवुड हिरोइनें, देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा – देखिए तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button