बॉलीवुड

अपने जन्मदिन पर काजल अग्रवाल ने पहली बार दिखाई बेटे की झलक, नील को दुलारती रही एक्ट्रेस

दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा की जानी मानी एवं खूबसूरत अदाकारा काजल अग्रवाल ने बीते कल अपना 37वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने फैंस को पहली बार हाल ही में हुए अपने बेटे की पूरी झलक भी दिखाई. अभिनेत्री ने अपने लाडले के साथ यह प्यारी सी तस्वीर साझा की है.

kajal agarwal

सोशल मीडिया पर काजल की अपने लाडले के साथ तस्वीर खूब वायरल हो रही है. अभिनेत्री के फैंस इस पर खूब प्यार लूटा रहे हैं. बता दें कि काजल ने साल 2020 में गौतम किचलू से शादी की थी. गौतम एक बिजनेसमैन हैं. इस साल दोनों एक बेटे के मापा-पिता बने. बेटे का नाम कपल ने नील रखा है.

kajal agarwal

अपने बेटे को काजल ने प्यार से अपनी गोद में लें रखा है और वे उसे दुलार करती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को साझा करने के साथ कैप्शन में काजल ने लिखा है कि, ”19.06.22 #myprecious #munchkinbabyK #bestbirthdayever मेरे नन्हे-मुन्ने के साथ. आप सभी के प्यार, गर्मजोशी और हार्दिक शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!

kajal agarwal

काजल और उनके बेटे नील की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर को समाचार लिखे जाने तक 4 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. इस फोटो पर दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”सबसे प्यारा”.

kajal agarwal

वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”नया सदस्य”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”मां का प्यार हमेशा बेटे के लिए खास होता है”. वहीं एक अन्य यूजर ने काजल को बधाई देते हुए लिखा है कि, ”बधाई हो ️मैं आपका सबसे बड़ा प्रशंसक हूं”. जबकि एक अन्य यूजर ने मां बेटे की फोटो देखने के बाद कमेंट किया कि, ”बहुत ही क्यूट मैडम”.

kajal agarwal

मुंबई में हुआ था काजल का जन्म…

काजल ‘मायानगरी’ मुंबई में जन्मी थीं. उनका जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की साल 2004 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘ ‘क्यूं! हो गया ना…’ से की थी. इसमें वे ऐश्वर्या की बहन के रूप में सहायक भूमिका निभाई थीं.

kajal agarwal

काजल को पहली बड़ी सफलता और लोकप्रियता एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी साल 2009 में आई फिल्म ‘मगधीरा’ से मिली थी. इसमें उन्होंने राम चरण के साथ काम किया था. वहीं बॉलीवुड में उन्होंने अपनी पहचान अजय देवगन के साथ सुपरहिट फिल्म ‘सिंघम’ से बनाई थी. आख़िरी बार उन्हें फिल्म ‘हे सिनामिका’ में देखा गया था.

kajal agarwal

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button