बॉलीवुड

Pics : नेवी अफसर के बेटे की मां बनी श्रद्धा आर्या! 35 साल की उम्र में दिया बच्चे को जन्म

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा आर्या सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। शो ‘कुंडली भाग्य’ से घर-घर में ख़ास और बड़ी पहचान बना चुकी श्रद्धा आर्या किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इस शो में वे प्रीता अरोरा का किरदार निभाती हैं।

प्रीता के किरदार से श्रद्धा ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। अपने शो के साथ ही श्रद्धा अपने निजी जीवन के चलते भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। फिलहाल खबरें है कि श्रद्धा अब मां बन गई हैं । 35 साल की उम्र में उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है।

बता दें कि साल 2021 में अभिनेत्री ने राहुल नागल से शादी की थी। श्रद्धा के पति राहुल नेवी अफसर हैं। दोनों साथ में एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं। इसी बीच बताया जा रहा है कि दोनों के घर-आंगन में किलकारी गूंजी है। अभिनेत्री ने बच्चे को जन्म दिया है।

सोशल मीडिया पर बच्चे के साथ श्रद्धा की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही है। फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री को मां बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। हालांकि जरा ठहरिए। आप भी श्रद्धा को बधाई देने लगे इससे पहले आपको बता दें कि उनके साथ असल जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

श्रद्धा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। इंस्टाग्राम से उन्होंने चार तस्वीरें साझा की है। इनमें पहली तस्वीर में वे बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। श्रद्धा के साथ उनके ‘कुंडली भाग्य’ के सह कलाकार शक्ति अरोड़ा भी नजर आ रहे हैं। दोनों बच्चे के साथ पोज देते हुए मुस्कुरा रहे हैं।

बता दें कि श्रद्धा असल जिंदगी में मां नहीं बनी है। बल्कि वे अपने शो ‘कुंडली भाग्य’ में मां बनी है और इस खुशखबरी को उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है। साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा है Luthra’s। उनकी बच्चे संग ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। कुछ घंटों पहले ही इस मशहूर टीवी अभिनेत्री यह पोस्ट की है।

श्रद्धा की पोस्ट पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि, ”अब शुरू होगी दो बहनों की कहानी जो हर सीरियल में होता है”। एक ने लिखा कि, ”ऐसा लग रहा है ये रियल में कपल है और ये इनका बच्चा है’। वहीं एक ने कमेंट किया कि, ”कितने प्यारे मॉम और डैडी”।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button