बॉलीवुड

करीना के तैमूर-जेह से भी क्यूट हैं काजल अग्रवाल का बेटा नील, 1st बर्थडे पर शेयर की तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का बेटा नील आज 1 साल का हो चुका है। इस खास मौके पर काजल अग्रवाल ने अपनी बेटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जिनकी क्यूटनेस पर हर कोई फिदा हो गया और लगातार उनकी तारीफ की जा रही है।

बता दें, काजल अग्रवाल अपने बेटे नील किचलू के साथ समय बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। वहीं जब आज यानी 20 अप्रैल को काजल का बेटा 1 साल का हो गया था। उन्होंने इस खास मौके पर फैंस को खूबसूरत झलक भी दिखाई और बेटे के लिए स्पेशल नोट भी लिखा।

kajal aggarwal


निल पर सेलेब्स ने भी लुटाया प्यार
वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि काजल अग्रवाल ने बेटे नील की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में नील एक गार्डन में बैठे हुए हैं और उनके पास एक नंबर का गुब्बारा भी नजर आ रहा है। येलो शर्ट पहनकर कैमरे की तरफ देखते हुए नील बेहद खूबसूरत लग रहे हैं और उनकी क्यूटनेस ने हर किसी का दिल जीत लिया है।


इस तस्वीर को साझा करते हुए काजल अग्रवाल ने कैप्शन में लिखा कि, “और ऐसे ही हमारा सनशाइन बॉय 1 साल का हो गया है !!!! @neil_kitchlu।” नील की तस्वीर देखने के बाद फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसके अलावा कई सेलेब्स भी नील पर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “कितना क्यूटी है” तो वहीं, एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू ने कमेंट कर लिखा, “नहीं, ये क्या, ये तो कल ही पैदा हुआ था। एक पूरा साल बीत गया। हैप्पी बर्थडे नील, ढेर सारी हग्स और किसेस।”

kajal aggarwal

हाल ही में काजल ने अपने बेटे को लेकर कहा था कि, “हर बार जब मैं सेट पर कदम रखती हूं और यह छोटी चीजों के लिए भी होता है, जैसे एक दिन की शूटिंग के लिए विज्ञापन या कुछ और, तो मैं सामान ले जाती हूं। मैं अपना ब्रेस्ट पंप ले लेती हूं और उससे दिमाग भटकाने की कोशिश करती हूं, लेकिन हमेशा उसकी कमी महसूस होती है।”

kajal aggarwal

बता दें, काजल अग्रवाल ने साल 2020 में मशहूर बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी रचाई थी। इस दौरान दोनों की वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। इसके बाद उनके घर बेटे नील का जन्म हुआ। बता दें, काजल और गौतम की शादी में कुछ खास दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। दरअसल, कोरोना वायरस के चलते काजल और गौतम ने अपनी शादी में सिर्फ खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया था।

काजल अग्रवाल की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें काजल अग्रवाल के काम के बारे में तो वह जल्दी साउथ फिल्म ‘करुंगापियम’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास ‘घोस्टी’ और हिंदी फिल्म ‘उमा’ भी है। अब तक काजल अग्रवाल कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button