बॉलीवुड

25 साल बाद शाहरुख़ संग दिखे ‘कुछ कुछ होता है’ के छोटे सरदार जी, इतना बदल गया एक्टर का लुक

बहुत इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान अब तक अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन दिनों शाहरुख़ खान अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में है जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। हालांकि इससे पहले भी शाहरुख खान ‘कभी खुशी कभी गम’ से लेकर ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से दर्शकों के बीच अपनी अलग छाप छोड़ चुके हैं। गौरतलब है कि फिल्म कुछ कुछ होता है वही फिल्म है जिसने शाहरुख खान को इंडस्ट्री में एक नई पहचान दी थी। बता दे इस फिल्म में नजर आने वाले हर किसी कलाकार को एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल हुआ था।

kuch kuch hota hai

फिल्म में शाहरुख खान के अलावा काजोल, रानी मुखर्जी, फरीदा जलाल, जॉनी लीवर, अनुपम खेर और सलमान खान जैसे सितारों ने काम किया। वहीं फिल्म में नजर आने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट को भी खूब पसंद किया गया। इसी बीच फिल्म में साइलेंट सरदार जी का किरदार निभाने वाले बाल कलाकार परजान दस्तूर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह शाहरुख खान से मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

kuch kuch hota hai

25 साल बाद ऐसे दिखने लगे परजान
बता दे साल 1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में परजान दस्तूर ने छोटे सरदार का किरदार निभाया था। इस फिल्म में वह कुछ भी बोलते नहीं केवल तारे गिनते रहते हैं। लेकिन उनकी क्यूटनेस ने हर किसी का दिल जीत लिया था। परजान दस्तूर उन दिनों बहुत छोटे थे, हालांकि वह ‘कुछ कुछ होता है’ की यूनिट के साथ अक्सर मस्ती भरे अंदाज में नजर आते थे। परजान दस्तूर ने बताया था कि जब उन्होंने इस फिल्म में काम किया था तो उन्हें बड़े कलाकारों से खूब प्यार मिला।

kuch kuch hota hai

अब 25 साल बाद परजान शाहरुख खान से मिले जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि परजान दस्तूर कितने बदल चुके हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें शाहरुख़ खान के साथ परजान काफी हैंडसम और डेशिंग दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए परजान ने लिखा कि, “जब पठान से मिला परजान।”


शादी कर चुके हैं परजान
बता दें, परजान दस्तूर ने शादी भी रचा ली है। पिछले दिनों उनकी शादी की से जुड़ी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। परजान ने ना केवल कुछ कुछ होता है में काम किया बल्कि उन्होंने ‘मोहब्बतें’, ‘कभी खुशी कुभी गम’, ‘कहो न प्यार है’, ‘हाथ का अंडा’, ‘ब्रेक के बाद’, ‘दिल बार बार’ जैसी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल निभाए है और खूब नाम कमाया। बता दें परजान ने साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘सिकंदर’ में बतौर एक्टर लीड़ रोल निभाया है। हालांकि उन्हें बतौर लिड एक्टर ख़ास पहचान हासिल नहीं हुई।

kuch kuch hota hai

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button