बॉलीवुड

सलमान खान का यह हमशक्ल है काफी फेमस, विवादों से भी रहा है नाता, देखकर धोखा खा जाते है लोग

अभिनेता सलमान खान हिंदी सिनेमा में करीब 35 सालों से काम कर रहे हैं. सलमान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी. फिल्म में अहम रोल में दिवंगत अभिनेता फारुख शेख और दिग्गज अभिनेत्री रेखा नजर आई थीं.

सलमान इस फिल्म में सहायक रोल में देखने को मिले थे. उनकी फिल्म में छोटी सी भूमिका था. इसके बाद साल 1989 में उन्होंने बतौर मुख्य अभिनेता शुरुआत की थी. फिल्म थी ‘मैंने प्यार किया’ जो कि साल 1989 में रिलीज हुई थी. फिल्म सफल रही थी और फिर सलमान ने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

salman khan

सलमान करीब सालों से बॉलीवुड में बतौर मुख्य अभिनेता काम कर रहे हैं. अब भी वे अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करने में लगे हुए हैं. सलमान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय कलाकारों में से एक है. सलमान ने देश दुनिया में ख़ास और बड़ा नाम कमाया है.

salman khan

सलमान को पसंद करने वाले करोड़ों की संख्या में है. लोग अभिनेता की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. सलमान के फैंस उन्हें खूब कॉपी भी करते है. सलमान के कई हमशक्ल भी अब तक देखने को मिले है. आज हम आपको फिर से सलमान के एक हमशक्ल से मिलवाने जा रहे हैं.

बता दें कि सलमान के इस हमशक्ल या फैन का नाम आजम अंसारी है. आजम अंसारी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रहता है. आजम का कहना है कि सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ देखने के बाद से वो सलमान को पसंद करने लगा. सलमान को आजम पूरी तरह कॉपी करता है.

आजम को सलमान के हमशक्ल के रूप में कई लोग जानते है. आजम अंसारी कहता है कि उसके यूट्यूब पर लाखों सब्सक्राइबर्स है. पहली नजर में आजम को देखने पर लोग धोखा खा जाते है और उसे सलमान खान ही समझ लेते है. आजमा का पहनावा और उसके चलने फिरने का ढंग भी सलमान के जैसा ही है.

आजम खुद को सलमान का बड़ा फैन बताता है. जिस तरह से सलमान का विवादों से नाता रहा है वसा ही कुछ आजमा के सतह भी हुआ है. आजम को भीड़ इकट्ठा करके वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दिया था. वो रलवे स्टेशन, रेल पटरी और सड़क पर खुलेआम वीडियो बना चुका है.

यूट्यूब पर आजम अंसारी को लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते है. आजम कहता है कि उसकी कमाई इसी से हो जाती है. उसने यह भी जानकारी दी कि इस काम में उसे अपनी पत्नी का भी पूरा साथ मिलता है. उसकी पत्नी पब्लिक वर्क डिपार्टमेंट में है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button