बॉलीवुड

काजोल ने अजय देवगन के दर्द का बनाया ऐसा मजाक, फैन्स भी लेने लगे मजे

फिल्म जगत में बहुत से सितारों के बीच प्यार मोहब्बत के किस्से सुनने को मिले हैं, जिनमें ज्यादातर अफेयर्स बॉलीवुड गलियारे में सुर्खियों तो बहुत पाते हैं, पर असल जीवन में उनका कोई अस्तित्व नहीं रहता, वहीं इसी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे रिश्तों की भी नींव पड़ी है जो आज बेहद मुकम्मल रिश्ते के रूप में जाने जाते हैं.. अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही मिसाल पेश करता है। जहां फिल्म इंडस्ट्री में दूसरी शादीशुदा जोड़ियों के बीच अक्सर विवाद की खबरें आती रहती है, वहीं काजोल और अजय के बीच शादी के बाद में अब तक किसी विवाद की खबर सामने नहीं आई। दोनो एक दूसरे के साथ हमेशा खुश देखे गए हैं, पब्लिकली जब भी ये कपल के रूप सामने आते हैं इनके बीच मस्ती का ही माहौल देखने को मिलता है। अब चूकि ये दोनो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो चुके हैं, ऐसे में इनके बीच की मस्ती वहां भी साफ देखने को मिलती है। इसी मस्ती भरे अंदाज में अब काजोल ने सोशल मीडिया पर अपने पति अजय देवगन का ऐसा मजाक बनाया है कि उनके फैंस को भी मजा आ गया।

Dr. Jewel’s garage @dr.jewelgamadia

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

जी हां, जहां बाकि फिल्म स्टार सोशल मीडिया के इस जमाने में पब्लिक यूजर्स के ट्रॉलिंग अटैक से परेशान हैं, वहीं ये दोनों सोशल मीडिया पर खुद ही एक दूसरे की खिंचाई कर देते हैं, जिससे इनकी मस्ती देख फैंस भी मजे ले लेते हैं। दरअसल इस बार हुआ ये है कि अजय देवगन ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें एक क्लिनिक में अजय देवगन एक बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं और डॉक्टर उनके दाहिने पैर को उठाकर चेक कर रहे हैं। वैसे तो फोटो सामान्य है पर वहीं उनकी बीवी काजोल ने इस पर एक ऐसा कमेंट किया कि अब वही तस्वीर काफी फनी दिखने लगी।

दरअसल काजोल ने अजय के इस फोटो पर कमेंट किया, ‘वो तो सचमुच में तुम्हारी टांग खींच रहा है.’ ऐसे में इस कमेंट के बाद ये तस्वीर वायरल हो गई और दूसरे यूजर्स भी काजोल के सपोर्ट में लिखने लगें।  इस तस्वरी पर एक यूजर ने लिखा, ‘काजोल भाभी ने अच्छी पकड़ बना रही है… भैया पर @अजय देवगन ‘सर ।

गौरतलब है कि इन दिनों अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी फिल्म की शूटिंग के टाइट शेड्यूल की वजह से अजय देवगन को टेनिस एल्बो की शिकायत हुई है, जिससे अजय के हाथों और एड़ी में काफी दर्द है। खबर तो यहां तक आई थी कि अजय इसके इलाज के लिए जर्मनी जान वाले हैं। फिलहाल इंडिया में ही अजय का इलाज चल रहा है और इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर उन्होने शेयर की है वो इसी ट्रीटमेंट की लग रही है।

वहीं अजय की फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग भी पूरे जोरो से चल रही है, इस फिल्म में अजय देवगन के साथ माधुरी दीक्षित , अनिल कपूर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा जैसे कलाकार काम कर रहे हैं । वैसे टोटल धमाल’ को अजय देवगन खुद, मारूति और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो कि 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button