बॉलीवुड

कटरीना की ऐसी तस्वीरें पहले कभी नहीं देखी होंगी, देखिये बिना मेकअप के

कटरीना कैफ का लुक तो वैसी ही दीवाना बना देने वाला होता है। ऐसे में अगर उनके फैन्स को कुछ खास लुक मिल जाए तो सोने पर सुहागा हो जाता है। जी हां, आजकल कटरीना अलग लुक में दिखाई दे रही हैं। अभी तक आप उन्हें सिर्फ ग्लैमरस अंदाज में ही देखते होंगे, लेकिन हाल ही में कटरीना अलग ही लुक में कैमरे में कैद हुई है। कटरीना कैफ आजकल फिल्म जीरो को लेकर बिजी है। इस फिल्म में अनुष्का भी दिखाई देंगी। बता दें कि कटरीना और अनुष्का शाहरूख के साथ दूसरी फिल्म में नजर आएंगी।

इससे पहले ये दोनों अभिनेत्रियां शाहरूख के साथ जब तक है जान में नजर आ चुकी है। जब तक है जान में लोगों ने इस तिकड़ी को काफी पसंद किया था। यही वजह है कि एक बार फिर से ये तिकड़ी पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रही है। जी हां, इस तिकड़ी को इसके फैन्स पर्दे पर देखने के लिए बेकाबू रहते हैं। नहीं नहीं, हम यहां फिल्म की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि हम तो कटरीना के लुक की बात करेंगे।

हाल ही में कटरीना कैफ बिना मेकअफ के कैमरे में कैद हुई है। बिना मेकअप भी कटरीना कमाल की लग रही है। इस दौरान कटरीना सिंपल सी ड्रेस में भी दिखाई दी। कटरीना का यह लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है, जिसकी वजह से कटरीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल की जा रही है। कटरीना के इस लुक के सामने उनका ग्लैमरस लुक भी फीका पड़ जाएगा। बता दें कि कटरीना सलमान की बहनों के साथ नजर आई।

कटरीना ने इस दौरान एसी डीसी की स्लोगन वाली टी-शर्ट को पहना हुआ था, वही इस ब्लैक टी शर्ट के साथ कटरीना डबल व्हाइट स्कर्ट को कैरी किया हुआ था, ऐसे में कटरीना की स्माइल ने सबको घायल कर रखा है। कटरीना के साथ अर्पिता भी दिखाई दी। तो वहीं एक बार सलमान और कटरीना के रिश्ते को फिर आहट मिल गई। अटकलों का बाजार गरम है कि  कटरीना का सलमान की फैमिली के साथ घूमना, कहीं न कहीं यही इशारा कर रहा है कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे।

बालो को खुला रखने के साथ ही बिना मेकअप की कटरीना की स्माइल ने मानो उनके फैन्स  पर कहर बरपा रखा है। कटरीना ने हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर की, जिसकी वजह से एक बार दोनों के रिश्ते को लेकर फिर से सवाल खड़े किये जाने लगे थे। बता दें कि कटरीना और सलमान का ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि, दोनों के बीच प्यार इतना था कि दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button