बॉलीवुड

राखी सावंत से पहले इन हसीनाओं का भी आया मुस्लिम शख्स पर दिल, शादी के बाद ऐसा रहा रिश्ते का हाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामेबाज एक्ट्रेस राखी सावंत ने दूसरी शादी रचा ली है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ 7 महीने पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी जिसकी जानकारी अब सामने आई है। राखी सावंत ने बताया कि आदिल दुर्रानी के कहने पर उन्होंने अपनी शादी को छुपाया था लेकिन अब उन्हें लग रहा है कि आदिल भी उन्हें धोखा दे रहे हैं। हालांकि राखी सावंत कोई पहली अदाकारा नहीं है जिन्होंने मुस्लिम शख्स से शादी रचाई है।

rakhi sawant

इससे पहले भी बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेसेस रही है जिनका दिल मुस्लिम शख्स पर आया है। खास बात यह है कि कुछ अभिनेत्रियों की शादी सफल रही तो कुछ अभिनेत्रियों की शादी चंद दिनों में ही टूट गई। तो आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने मुस्लिम लड़कों से शादी रचाई है।

देवोलिना भट्टाचार्जी
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य जी का। गौरतलब है कि उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख के साथ शादी रचाई जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो देवोलीना के भाई इस शादी से खुश नहीं है। देवोलिना को भी खूब ट्रोल किया गया।

devoleena bhattacharjee

दीपिका कक्कड़
‘ससुराल सिमर का’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने भी मशहूर एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी रचाई जो कि एक मुस्लिम है। गौरतलब है कि शादी के बाद से ही दीपिका ने टीवी की दुनिया को छोड़ दिया है और अब वह यूट्यूब चैनल पर अपने वीडियो साझा करती रहती है। दीपिका ने शादी के लिए धर्म बदल कर अपना नाम जोया कर लिया है।

devoleena bhattacharjee

मलाइका अरोड़ा
बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी जाने-माने एक्टर अरबाज खान से शादी रचाई थी। लेकिन बेटे के जन्म के बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया। गौरतलब है कि इन दिनों मलाइका मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है।

devoleena bhattacharjee

करीना कपूर
बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस कही जाने वाली करीना कपूर ने एक्टर सैफ अली खान से शादी रचाई। करीना सैफ अली खान की दूसरी बीवी है। इससे पहले सैफ अली खान की शादी मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी, लेकिन इन दोनों का तलाक हो गया जिसके बाद सैफ अली खान ने करीना से शादी रचाई। बता दे जब इनकी शादी हुई थी तो यह मामला खूब सुर्खियों में रहा था और इनकी शादी को लव जिहाद तक बता दिया था।

devoleena bhattacharjee

मिनी माथुर
मिनी माथुर टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी है। उनका नाम उन दिनों काफी सुर्खियों में रहा जब उन्होंने मुस्लिम शख्स यानी की मशहूर डायरेक्टर कबीर खान से शादी रचाई। हालांकि वह अपनी जिंदगी खुशहाल तरीके से जी रही है।

devoleena bhattacharjee

रिचा चड्ढा
अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने अली फजल के साथ शादी रचाई। ऋचा को शादी के वक्त खूब ट्रोल किया गया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इन सब बातों का मुंहतोड़ जवाब भी दिया था।

devoleena bhattacharjee

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button