बॉलीवुड

कभी 80 रुपये के लिए हो गया था कपिल शर्मा का ब्रेकअप, आज है 336 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक

कॉमेडी की दुनिया का सबसे चमकता हुआ नाम है कपिल शर्मा. कपिल शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पूरी दुनिया में कपिल शर्मा पहचाने जाते हैं. भारत में तो घर-घर में वे लोकप्रिय हो चुके हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के किसी बड़े सुपरस्टार की तरह है.

कपिल शर्मा ने देश दुनिया में ख़ास और बड़ा नाम कमाया है. कपिल आज के समय में कॉमेडी के किंग हैं. कपिल बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं. एक बेहतरीन कॉमेडियन होने के साथ ही वे शानदार अभिनेता और गायक भी हैं. वहीं कपिल अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रहे हैं.

 

कपिल शर्मा 41 साल के हो चुके हैं. उनका जन्म पंजाब के अमृतसर में 2 अप्रैल 1981 को हुआ था. कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी कड़ा संघर्ष किया है. संघर्ष और कड़ी मिनट के बाद आज वे एक लग्जरी लाइफ जीते हैं. उनके पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है.

बात कपिल के निजी जीवन की करें तो कपिल जब 12वीं कक्षा में पढ़ते तह तब वे एक लड़की को दिल दे बैठे थे. दोनों के बीच रिश्ते की शुरुआत हो गई थी. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था. दोनों का ब्रेकअप महज 80 रूपये के चलते हो गया था.

जो किस्सा हम आपको सुना रहे है उसका खुलासा कपिल ने खुद अपने कॉमेडी शो पर किया था. कपिल ने एक एपिसोड के दौरान कहा था कि, ”मैं 12वीं क्लास में पढ़ता था. मैं उस लड़की को स्कूटर पर लेकर गया था. उस समय पिज्जा नया-नया आया था. मैं अपनी जेब में 80 रुपये लेकर गया था”.

कपिल ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, ”मैं पहले ही आइडिया लेकर गया था कि दो पिज्जा और एक कोल्ड ड्रिंक 80 रुपए में आए जाएगी. लेकिन उसने एक पिज्जा खाकर, एक और मांग लिया. मेरा तो ब्रेकअप हो गया”. कपिल ने आगे कहा था कि रेस्तरां में सबके सामने उनकी बेइज्जती कर दी गई थी.

कपिल आगे कहते है कि मैंने उसे लड़की से कहा कि, “तू रोमांस करने आई है. या पिज्जा खाने आई है इधर”. कपिल की ये बातें सुनकर सभी दर्शक हंसने लगे थे. वैसे आपको बता दें कि इसके बाद कपिल का दिल गिन्नी चतरथ पर आया था. आज गिन्नी कपिल की पत्नी है. दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली थी.

कपिल और गिन्नी कॉलेज के दिनों से एक दूसरे को जानते थे. दोनों ने बाद में एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे. हालांकि दोनों की किस्मत में बाद में मिलना अलीखा हुआ था. अब दोनों दो बच्चों एक बेटी अनायरा और एक बेटे त्रिशान के माता-पिता हैं.

आज है 336 करोड़ रूपये की संपत्ति

kapil sharma kapil sharma kapil sharma

कभी कपिल का 80 रुपये के लिए ब्रेकअप हो गया था जबकि आज वे अरबों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल के पास 336 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button