क्रिकेटबॉलीवुड

आथिया शेट्टी से 3 गुना अमीर हैं KL राहुल, जीते हैं लग्जरी लाइफ, जानें कितनी है दोनों की कमाई?

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी रचाई। इन दोनों ने सुनील शेट्टी के 17 साल पुराने खंडाला वाले बंगले पर 23 जनवरी को शादी रचा ली जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे सुनील शेट्टी की बेटी होने के कारण आथिया शेट्टी ने हमेशा ही लग्जरी लाइफ जी है। वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। हालांकि उन्हें इंडस्ट्री में अभी फिलहाल पिता की तरह पहचान नहीं मिल पाई। तो चलिए जानते हैं आखिरकार आथिया शेट्टी और केएल राहुल कितनी संपत्ति के मालिक हैं?

इतनी है आथिया शेट्टी की संपत्ति
सबसे पहले बात करते हैं आथिया शेट्टी के बारे में। बता दे आथिया शेट्टी ने सलमान खान की फिल्म ‘हीरो’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में वह आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ नजर आई थी और इन दोनों को सलमान खान ने लांच किया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन आथिया इस फिल्म से चर्चा में आ गई।

इसके बाद आथिया ने करीब 3 फिल्मों में काम किया जिसमें ‘मोतीचूर चकनाचूर’, ‘नवाबजादे’ और ‘मुबारकां’ जैसी फिल्म शामिल है। फिलहाल आथिया शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पांव जमाने में जुटी हुई है, जहां उनके पिता सुपरस्टार रह चुके हैं तो वहीं आथिया शेट्टी एक सफल एक्ट्रेस बनने की कोशिश कर रही है।

kl rahul

रिपोर्ट की मानें तो आथिया शेट्टी वर्तमान में करीब 28 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है और वह एक विज्ञापन करने के लिए करीब 30 से 35 लाख रुपए चार्ज करती है, जबकि वह एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड रुपए वसूलती है। इसके अलावा आथिया ने कुछ एल्बम भी किए थे जिसके जरिए उनकी मोटी कमाई हुई थी।

kl rahul

आथिया से इतनी ज्यादा है केएल राहुल की संपत्ति
बात करें केएल राहुल की संपत्ति के बारे में तो उनकी नेटवर्क करीब 75 करोड़ के आसपास है। गौरतलब है कि राहुल टीम इंडिया के उप-कप्तान है। उन्होंने करीब 15 मैच खेले हैं जिनमें उन्हें हर एक मैच के लिए 1.13 करोड रुपए मिले। वही आई पी एल 2022 में राहुल को करीब 17 करोड़ मिले हैं। इसके अलावा केएल राहुल को बीसीसीआई द्वारा 5 करोड़ भी दिए गए।

गौरतलब है कि केएल राहुल कई विज्ञापन में भी नजर आ चुके हैं। केएल राहुल लग्जरी कारों के भी शौकीन है, ऐसे में उनके पास ऑडी आर 8 है जिसकी कीमत 2.30 करोड़ रुपए है। इसके अलावा 89 लाख की रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू सीरीज की एसयूवी और मर्सिडीज जैसी कारें भी शामिल है।

athiya shetty

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button