क्रिकेट

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे युवराज सिंह, तस्वीर शेयर कर बताया ऐसी है भारत के स्टार खिलाडी की हालत

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत साल 2022 के अंत में एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. चोट के चलते पंत लंबे समय से क्रिकेट से दूर है. उन्हें अभी ठीक होने में और लंबा समय लग सकता है. चोट के चलते उन्होंने हाल ही में कई क्रिकेट सीरीज नहीं खेली. जबकि वे IPL 2023 से भी बाहर हो चुके हैं.

ऋषभ पंत फिलहाल चोट से उबर रहे हैं. धीरे-धीरे वे गंभीर चोटों से रिकवर हो रहे हैं. इसी बीच उनकी एक नई तस्वीर सामने आई है. यह तस्वीर भारत के पूर्व धाकड़ क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है. इसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

वायरल तस्वीर में ऋषभ पंत के साथ युवराज सिंह बैठे हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही मशहूर खिलाड़ी सोफे पर बैठे हुए हैं. बता दें कि सड़क दुर्घटना के बाद युवराज सिंह पंत से मिलने पहुंचे. उन्होंने पंत का हाल चाल लिया और पंत के साथ बैठकर ढेर सारी बातचीत की.

युवराज सिंह ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में पंत की तारीफ़ भी की. ऋषभ पंत संग अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए युवराज ने लिखा कि, ”छोटे-छोटे कदम शुरू हो गए हैं. ये चैंपियन (पंत) जल्द ही फिर से उठने को तैयार है. उससे मिलकर और हंसी-मजाक कर काफी अच्छा लगा. क्या शानदार लड़का है, हमेशा सकारात्मक और मजाकिया. तुम्हें खूब ताकत मिले ऋषभ”.

वायरल तस्वीर में दोनों ही चर्चित खिलाड़ी शॉर्ट्स और टी शर्ट में नजर आ रहे हैं. दोनों को साथ देखकर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी खुश है. ऋषभ संग अपनी तस्वीर को युवराज ने 16 मार्च, गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इस पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”सबसे तेज टेस्ट अर्धशतक के साथ सबसे तेज टी20 अर्धशतक (भारत)”. एक ने लिखा कि, ”दो स्टाइलिश बाएं हाथ वाले”. क्रिकेटर राहुल शर्मा ने कमेंट किया कि, ”शेर मुंडा”. एक यूजर ने पंत के लिए लिखा कि, ”जल्दी से ठीक हो जाओ सर टेस्ट क्रिकेट में बहुत मिस किया आपको”.

पंत और युवी की इस तस्वीर को समाचार लिखे जाने तक 9 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”दो सिक्सर किंग एक तस्वीर में”. एक ने लिखा कि, ”दो महान फाइटर्स”. एक यूजर ने लिखा कि, ”अंत में पंत के खुश चेहरों को देखकर अच्छा लगा…जल्दी से ठीक हो जाओ”.

बता दें कि दिल्ली से रुड़की जाते समय पंत का दिसंबर 2022 के अंत में देर रात को कार एक्सीडेंट हो गया था. अपनी कार ऋषभ खुद ड्राइव कर रहे थे. इस भीषण सड़क हादसे में ऋषभ को गंभीर चोटें लगी है. उन्हें पूर्णतः ठीक होने में लंबा समय लग सकता है. वे जून 2023 में खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फ़ाइनल भी जगह नहीं बना पाएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button