बॉलीवुड

कैटरीना कैफ ने सेलिब्रेट किया मां का 70वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फेमेली फोटोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ को आज भला कौन नहीं जानता। वह हिंदी सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। बता दे, कैटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत ‘बूम’ से की थी। इसके बाद वह कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आई और उन्होंने आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के साथ अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया।

कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं कैटरीना कैफ और उनके परिवार की तस्वीरें..

katrina kaif

कैटरीना ने मनाया मां का 70वां जन्मदिन

बता दें, कैटरीना कैफ ने अपनी मां के 70 वें जन्मदिन के मौके पर फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें वह अपने भाई-बहनों के साथ नजर आ रही है। वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ का पूरा परिवार नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा कि, “मां, 70वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप हमेशा उसी खुशी और साहस के साथ जीवन जिएं, जैसा आप अब तक जीती आई हैं। आप अपने बहुत शोर मचाने वाले बच्चों से घिरी हैं।”

katrina kaif

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बता दें, कैटरीना कैफ के इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं फैंस कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। इसके अलावा कई फैंस भी कैटरीना की मां को जन्मदिवस की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना के साथ उनकी तीन बड़ी बहनें स्टेफनी, क्रिस्टीना और नताशा है। इसके अलावा उनकी तीन छोटी बहनें मेलिसा, सोनिया और इसाबेल हैं। इसके अलावा उनका एक बड़ा भाई भी है जिसका नाम माइकेल है।

katrina kaif

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कैटरीना कैफ पहले अपनी मां का सरनेम टॉर्केट लगाती थी। वहीं उनके पिता का नाम मोहम्मद कैफ था जो कश्मीरी मूल के ब्रिटिश थे और उनकी मां ब्रिटिश है। लेकिन जब कैटरीना बहुत छोटी थी तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। इसके बाद कैट अपनी माँ के सरनेम को इस्तेमाल करती थी। लेकिन जब कैटरीना भारत आई तो उन्होंने अपना सरनेम क्रिकेटर मोहम्मद कैफ से प्रभावित होकर ‘कैफ’ कर लिया।

katrina kaif

कैटरीना कैफ की अपकमिंग फ़िल्में

वही बात की जाए कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता सलमान खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा कैटरीना कैफ के खाते में ‘जी ले जरा’, ‘मेरी क्रिसमस’ और ‘फोन बूथ’ जैसी फिल्में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button