बॉलीवुड

करीना ने विराट को लेकर किया बड़ा खुलासा, अनुष्का की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

आईपीएल अब अपने आखिरी चरम पर है। ऐसे में इसको लेकर टीवी पर एक कार्यक्रम आना वाला है। जिसका नाम है कि क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है। अब इस सेट पर कई बॉलीवुड स्टार जमकर धमाल मचाने वाले हैं, जिसकी वजह से इस सेट पर कुछ ऐसी बाते हो गई कि अनुष्का की परेशानियां बढ़ गई। यूं तो अनुष्का और विराट एक दूसरे के लिए ही बने हुए हैं, लेकिन पार्टनर की तारीफ कोई और करे तो थोड़ी सी परेशानी तो बढ़ती ही है। जी हां, ‘पार्टी तो बनती है’ के सेट पर करीना कपूर अपने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंची।

करीना कपूर ने ‘पार्टी तो बनती है’ सेट पर विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कह दी, जिसके बाद अनुष्का के चेहरे पर थोड़ा टेंशन आ गया। अब आये भी क्यों न अनुष्का विराट से प्यार जो इतना करती है। बता दें कि करीना वीरे दी वेडिंग का प्रमोशन करती हुई नजर आ रही है, जिसकी से जब उनसे ‘पार्टी तो बनती है के सेट पर पूछा गया कि आपको कौन सा क्रिकेटर ज्यादा फिट लगता है, तो उन्होंने हैरान कर देना वाला जवाब दिया।

करीना कपूर ने कहा कि मुझे विराट बहुत ही ज्यादा फिट लगते हैं। करीना यही नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा कि विराट कोहली उन्हें बहुत ज्यादा पसंद है, क्योंकि वो काफी हॉट है। हालांकि, करीना ने इस बात को संभालते हुए आगे कहा कि विराट अच्छे है, इसमें दोराय नहीं है, लेकिन मेरे लिए तो मेरा नवाब यानि सेफ अली खान ही सबसे ज्यादा फिट और हॉट हैं। ऐसे में अब जानकारों की माने तो अनुष्का को करीना से थोड़ी थोड़ी जलन भी होने लगी है।

मुझे पहला वाला क्रिकेट पसंद है: करीना

करीना ने इस दौरान यह भी कहा कि उन्हें अब वाले क्रिकेट से ज्यादा पहले वाला क्रिकेट पसंद है, क्योंकि पहले वाले क्रिकेट को जेंटलमैन क्रिकेट कहा जाता था। करीना अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जानी जाती है। ऐसे में उनकी काफी टाइम बाद फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज हो रही है, जिसकी वजह से करीना इस फिल्म के प्रमोशन में खूब लगी हुई हैं।

वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ स्वरा भास्कर, सोनम कपूर नजर आएंगी। यह फिल्म 1 जून को रिलीज होनी वाली है। इस फिल्म को लेकर सोनम और करीना काफी मेहनत करती हुई नजर आ रही है। शादी के बाद सोनम की यह पहली फिल्म है, जोकि रिलीज होने जा रही है। सोनम और करीना के लिए ये फिल्म काफी मायने रखता है। इस फिल्म को शंशाक ने डायरेक्ट किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button