मनोरंजन

दीपिका कक्कड़ की लाइफ में विलेन बनकर रोमिल ने ली एंट्री, कहा- ‘अब तो मैं….’

बिग बॉस 12 में दीपिका कक्कड़ और रोमिल चौधरी के बीच जबरदस्त दुश्मनी देखी गई थी। इन दोनों की दुश्मनी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों की दुश्मनी थोड़ी सी कम हो गई थी। जी हां, दीपिका कक्कड़ और रोमिल चौधरी के बीच अक्सर तू-तू और मैं-मैं ही देखने को मिला, जिसकी वजह से एक बार फिर से इनकी दुश्मनी जगजाहिर होने वाली है, लेकिन इस बार अंदाज कुछ नया होने वाला है। इतना ही नहीं, इस बार की दुश्मनी में रोमिल चौधरी ने दीपिका कक्कड़ को बर्बाद करने की कसम भी खाई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दीपिका कक्कड़ और रोमिल चौधरी एक बार फिर से पर्दे पर साथ नज़र आने वाले हैं, लेकिन इस बार भी दोनों के बीच दुश्मनी का तड़का लगेगा, जिसकी वजह से फैंस को बड़ा मजा आने वाला है। इस बार दीपिका कक्कड़ और रोमिल चौधरी की कहानी कुछ और होगी, लेकिन दुश्मनी का तड़का बिग बॉस से भी ज्यादा तेज़ लगने वाला है। दरअसल, दीपिका कक्कड़ का नया शो कहां हम कहां तुम में अब रोमिल चौधरी की एंट्री होने वाली है, जिसमें दोनों के बीच दुश्मनी देखने को मिलेगी।

दीपिका कक्कड़ का एक्स ब्वॉयफ्रेंड बनेंगे रोमिल चौधरी

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल कहां हम कहां तुम बहुत ही कम समय में दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में सफल हो रहा है। इस सीरियल की कहानी थोड़ी सी हटकर है, जिसकी वजह से सफलता मिलने की संभावनाएं काफी ज्यादा है। अब इस सीरियल में रोमिल चौधरी की एंट्री होने जा रही है, जोकि दीपिका कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड के रुप में होगी। रोमिल चौधरी इस सीरियल में करण का रोल निभाएंगे, जिसका काम दीपिका कक्कड़ को परेशान करना होगा।

रोमिल चौधरी ने शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Meet ?karan khanna? 80 % Devil? 20 % Angel? Tottaly Down To Earth? #sandipsikcand #starplus #kahaanhumkahaantum #NewsIndia #abpnews

A post shared by Romil chaudhary (@romilchaudhary02) on


रोमिल चौधरी अपने डेब्यू शो में ही विलेन का किरदार निभाने वाले हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया। इस वीडियो में रोमिल चौधरी ने खुद का परिचय करण के तौर पर दिया, जिसकी एंट्री जल्द ही शो में होने वाली है। रोमिल इस शो में दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड का किरदार निभाएंगे, जोकि जबरदस्ती उसकी लाइफ यानि सोनाक्षी की लाइफ में घुसना चाहता है। हालांकि, इस ट्विस्ट से कहानी किस मोड़ पर मुड़ती है, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन दर्शकों के बीच काफी हिट हो सकता है।

एक्टर्स और डॉक्टर की कहानी पर आधारित है सीरियल

सीरियल कहां हम कहां तुम की कहानी एक टीवी अभिनेत्री और सर्जन पर आधारित है, जोकि अपनी अपनी लाइफ में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। इस सीरियल की कहानी शुरु से ही काफी दिलचस्प लग रही है, जिसकी वजह से दर्शकों को बांधने में सफल हो रहा है। हालांकि, अभी इस सीरियल की शुरुआत को काफी समय नहीं हुआ है, लेकिन मेकर्स नए नए ट्विस्ट के ज़रिए दर्शकों को बांधने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, जिसकी वजह से लोकप्रिय होने की संभावना और अधिक हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button