बॉलीवुड

करीना के घर में हुआ ईस्टर सेलिब्रेशन, तैमूर-जेह ने इनाया संग की मस्ती, फैंस ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन के लिए भी काफी सुर्खियों में रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है और वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। इसके अलावा वह अपने दोनों बच्चे तैमूर अली खान और जेह अली खान की भी क्यूट से तस्वीरें साझा करती है। इसी बीच करीना कपूर के पूरे परिवार ने संडे ईस्टर डे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं बेबो की फेमली की लेटेस्ट तस्वीरें…

बच्चों संग मस्तीभरे अंदाज में दिखे सैफ अली खान
वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तैमूर अली खान के साथ-साथ उनके छोटे भाई जेह अली खान में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया भी नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि, इनाया इस दौरान मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। इसके अलावा करिश्मा कपूर का बेटा ‘कियान’ भी दिखाई दे रहा है। बच्चों के साथ सैफ अली खान भी मस्तीभरे अंदाज में दिखे।

इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा जेह अली खान और तैमूर ने लोगों का ध्यान खींचा। देखा जा सकता है कि दोनों ही तस्वीर में काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं और फैंस भी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। करीना कपूर ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “मेरे ईस्टर बन्नी। सभी को हैप्पी ईस्टर। खजाना ढूंढते रहिए हमेशा।”

जैसे ही ये तस्वीरें समाने आई तो चंद सेकेंड में वायरल हो गई। यूजर्स इन तस्वीरों पर अलग-अलग कमेंट्स कर प्यार लुटा रहे हैं। करीना अक्सर अपने बच्चों की क्यूट तस्वीरें साझा करती रहती है।

करीना कपूर का वर्कफ़्रंट
बात करें करीना के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। फिल्म में वह अभिनेता आमिर खान के साथ दिखाई दी थी। अब वर्तमान में भी करीना के पास कई फिल्में है। रिपोर्ट की माने तो वह एक अंटाइटल वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने वाली है जिसमें वह जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ नजर आएंगे।

इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘द क्रू’ भी है जिसमें वह तब्बू और कृति सेनन के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। वहीं सैफ अली खान को आखिरी बार ‘विक्रम-वेधा’ में देखा गया था जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आए थेv फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब वह जल्द ही साउथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button