बॉलीवुड

सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर के आगे फ़ैल है शाहरुख़-सैफ के बेटे, सामने आई तस्वीर

हाइट में पापा तक पंहुचा सोनाली बेंद्रे का बेटा रणवीर, दिखते हैं हैंडसम और डेशिंग: Photos

90s के दशक की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरत अदाओं से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है और आज भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। करियर की शुरुआत में सोनाली बेंद्रे ने गोविंदा, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई।

sonali bendre

इसी बीच सोनाली बेंद्रे ने मशहूर फिल्म मेकर गोल्डी बहल से शादी रचा ली। बता दे सोनाली बेंद्रे का एक बेटा है जिसका नाम रणवीर है। हाल ही में उनके बेटे की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। आइए देखते हैं सोनाली बेंद्रे के बेटे की तस्वीर..

सोशल मीडिया पर वायरल हुई रणवीर की तस्वीर

गौरतलब है कि शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार आमिर खान, सैफ अली खान के बेटे अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर सामने आती रहती है। लेकिन सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर को लाइमलाइट में रहने का शौक नहीं है और वह सोशल मीडिया का भी कम ही इस्तेमाल करते हैं। लेकिन हाल ही में रणवीर ने अपने माता-पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

sonali bendre

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणवीर अपनी मां सोनाली और पिता गोल्डी बहल के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में आप देख सकते हैं कि रणवीर अब काफी बड़े हो चुके हैं वह अपने पापा की हाइट तक दिखने लगे हैं। फैंस भी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और कई लोगों ने तो इस पर चौंकने वाला रिएक्शन भी दिया कि सोनाली बेंद्रे का बेटा इतना बड़ा हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Behl (@rockbehl)

गौरतलब है कि एक समय पर सोनाली बेंद्रे कैंसर का शिकार हो चुकी थी। हालांकि अब वह पूरी तरह स्वस्थ है लेकिन जब उन्हें इस बीमारी का पता चला था तो वह बुरी तरह टूट गई थी। वहीं उन्होंने अपने बेटे को भी इस बारे में साझा किया था।

उन्होंने बताया था कि, “मेरे पति गोल्डी ने रणवीर को मेरी बीमारी के बारे में बताया। रणवीर को अस्थमा है तो जब उसको मेरी बीमारी के बारे में पता चला तो उसने पंप लिया। उसके बाद उसने कहा कि ठीक है। मैंने मां के साथ किताब पढ़ी है और मुझे इस बारे में पता है।

sonali bendre

अभिनेत्री ने बताया कि, “रणवीर ने उस दौरान साहस का परिचय दिया और हर तरह से मेरा साथ भी दिया। बच्चों के साथ हमेशा ईमानदार रहना चाहिए। वो आपकी हर बात को समझ जाते हैं।  मेरी बीमारी के दौरान रणवीर ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। रणवीर जब भी मेरे साथ डॉक्टर के पास गया। उसने मेरी बीमारी को लेकर डॉक्टर से कई सवाल किए। इसके अलावा वो मेरे कीमो सेशन में भी मेरे साथ रहा।”

ऐसा रहा सोनाली बेंद्रे का करियर

बता दें, 1 जनवरी 1975 को मुंबई में जन्मी सोनाली बेंद्रे ने साल 1994 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘आग’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता गोविंदा ने काम किया था। हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन सोनाली बेंद्रे लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही और उनकी मासूमियत ने हर किसी का दिल जीत लिया।

sonali bendre

इसके बाद सोनाली को मशहूर अभिनेता अजय देवगन के साथ साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलजले’ में काम करने का मौका मिला और इस फिल्म से वह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही। इसके बाद उन्होंने ‘हम साथ साथ है’ में काम किया और इस इस फिल्म से उन्हें अपार सफलता हासिल हुई।

sonali bendre

इसके बाद सोनाली ने अपने करियर में ‘नाराज’, ‘टक्कर’, ‘डुप्लीकेट’, ‘कल हो ना हो’, ‘लज्जा’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘सपूत’, ‘जख्म’ जैसी कई फिल्मों में काम किया और इसी बीच उन्होंने 12 नवंबर साल 2002 को शादी रचा ली। अब जल्द ही सोनाली ‘द ब्रोकन न्यूज़’ से ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button