बॉलीवुड

पापा को पहले से थी हार्ट की प्रॉब्लम.. निधन के 4 महीने बाद राजू श्रीवास्तव की बेटी ने खोले राज

कॉमेडी के ‘बेताज बादशाह’ राजू श्रीवास्तव का निधन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है। गौरतलब है कि साल 2022 में राजू श्रीवास्तव इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनका अचानक दुनिया से इस तरह से चले जाना फैंस के लिए बड़े सदमे से कम नहीं है। वहीं उनका परिवार अब तक इससे उभर नहीं पाया है। अब इसी बीच राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अपने पिता के बारे में ढेर सारे खुलासे किए। उन्होंने बताया कि कैसे जब उनके पिता को हार्ट अटैक आया तो केवल उन्हें यह खबर अफवाह ही लगी थी और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था।

पिता के बारे में अंतरा ने खोले कई राज

raju srivastava

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान अंतरा श्रीवास्तव ने अपने पिता राजू श्रीवास्तव के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मुझे अपने पिता के हार्ट अटैक की खबरें अफवाह लग रही थीं। मुझे गत 10 अगस्त 2022 को ही पापा के हार्ट अटैक की खबर मिल गई थी लेकिन मुझे लग रहा था कि कोई कंफ्यूजन हो रहा है क्योंकि मेरे चाचा काजू श्रीवास्तव पहले से ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे।

raju srivastava

चाचा काजू पहले से ही अस्पलात में भर्ती थे। पापा अक्सर वहां उनका हालचाल पूछने के लिए जाते रहते थे। 10 अगस्त को चाचा का ऑपरेशन भी होने वाला था। इसलिए मुझे लगा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। यह सब अफवाह है। शायद लोगों को कुछ कंफ्यूजन हो गया है।”

10 दिनों से घरवालों से दूर थे राजू…

raju srivastava

आगे अंतरा ने बताया कि, मम्मी को भी पापा के हार्ट अटैक की खबर अफवाह लग रही थी। लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि वह जिम में एक्सरसाइज करते समय बेहोश हो गए हैं। हमें पता चला कि पापा जिम में ट्रेडमील पर वॉक कर रहे थे और अचानक बेहोश हो गए थे। मैं, मम्मी और भाई उस समय मुंबई में थे। पापा की खबर मिलते ही हम तुरंत दिल्ली आ गए। पाप के साथ ये हादसा 10 अगस्त को हुआ था। उसके बाद 14 अगस्त को चाचा को एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया।

raju srivastava

जिंदगी कभी नहीं बताती कि यह आपका आखिरी दिन होने वाला है। पापा सिर्फ 10 दिनों के लिए हमसे दूर दिल्ली गए थे। मेरे बर्थडे के एक दिन पहले ही उन्होंने लाफ्टर चैंपियन के एक एपिसोड के लिए शूट किया था। हमनें एक साथ मेरा बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था। वह उस दिन बहुत ही खुश नजर आ रहे थे और हमेशा की तरह पार्टी में मौजूद सभी लोगों के खूब हंसा रहे थे।”

पहले से ही थी हार्ट की बीमारी…

raju srivastava

अंतरा ने बताया कि, पापा के हार्ट अटैक के लिए जिम को जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहिए। जिम में जो कुछ भी हुआ वह महज एक इत्तेफाक है। वह पहले से ही बीमार थे। उनके हार्ट में पहले से ही समस्या थी। ऐसे में जिम को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। पापा की हेल्थ पहले से ही ठीक नहीं थी। उसके ऊपर वह एक्सरसाइज कर रहे थे। शायद इसी वजह से उनकी तबीयत और बिगड़ गई थी।”

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं अंतरा

बता दें, अंतरा श्रीवास्तव एक असिस्टेंट प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रही है। अब तक वह ‘पलटन’ और ‘वोडका डायरीज’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा अंतरा ने श्रेयस तलपड़े और कल्की कोचलीन की एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है। बेटी अंतरा के अलावा राजू श्रीवास्तव का एक बेटा भी है जिसका नाम आयुष्मान श्रीवास्तव है।

raju srivastava

वह वर्तमान में कैलाश खेर के बैंड के लिए काम करता है और एक सितार वादक भी है जिसकी शिक्षा उन्होंने पंडित नीलाद्री कुमार से ली है। बता दें राजू श्रीवास्तव के निधन को लगभग 4 महीने हो गए हैं। 21 सितंबर 2022 को उन्होंने अंतिम सांस ली।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button