बॉलीवुड

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम ‘कोमोलिका’ का एक्सीडेंट, स्कूल बस ने एक्ट्रेस को मारी टक्कर!

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका के किरदार से घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, शनिवार को एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया की कार को एक स्कूल बस ने टक्कर मार दी। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस शूटिंग के लिए अपनी कार से मुंबई के मीरा रोड फिल्म स्टूडियो की तरफ जा रही थी तभी बच्चों से भरी स्कूल बस ने उन्हें टक्कर मार दी। गनीमत रही कि एक्ट्रेस को कोई गंभीर चोट नहीं आई और वह सुरक्षित है।

urvashi dholakia

एक्सीडेंट के बाद उर्वशी ने कही ये बातें
रिपोर्ट की माने तो उर्वशी ढोलकिया शूटिंग के सिलसिले में अपनी कार से बाहर जा रही थी। इसी दौरान कश्मीरा इलाके में बच्चों से भरी एक स्कूल बस ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी। उर्वशी के साथ उनके स्टाफ के भी कुछ लोग शामिल थे, हालांकि किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई और सब सुरक्षित बच गए।

बता दे उर्वशी ढोलकिया ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया है। उनका कहना है कि यह महज एक छोटा सा सड़क हादसा था और वह पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने बस ड्राइवर के खिलाफ भी एक्शन लेने को इनकार कर दिया। उर्वशी के फैंस उनकी इस समझदारी की तारीफ कर रहे हैं।

कोमोलिका से मिली असली पहचान
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी ढ़ोलकिया टीवी दुनिया की एक पॉपुलर एक्ट्रेस जिन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल में काम किया है। वह सबसे ज्यादा ‘कसौटी जिंदगी की’ में नेगेटिव किरदार कोमोलिका लिए जानी जाती है। यह वही शो है जिसके माध्यम से कोमोलिका यानी कि उर्वशी को एक बड़ी पहचान हासिल हुई थी। इसके बाद लोग उन्हें कोमोलिका के नाम से ही जानने लगे।

urvashi dholakia

इसके बाद उर्वशी ढोलकिया ने ‘चंद्रकांता’, ‘नागिन-6’ जैसे कई टीवी शो में काम किया। इतना ही नहीं बल्कि उर्वशी ढ़ोलकिया सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 6 की विनर भी रह चुकी है।

17 की उम्र में मां बन गई थी उर्वशी
बात की जाए उर्वशी ढोलकिया की निजी जिंदगी के बारे में तो जब वह 16 साल की थी तभी उनकी शादी हो गई थी। इसके बाद जब वह 17 की हुई तो जुड़वा बेटों की मां बन गई। शादी के बाद 2 साल में ही उनका पति के साथ रिश्ता टूट गया था, हालांकि एक्ट्रेस ने दोबारा शादी नहीं की।

urvashi dholakia

इसके बाद उन्होंने अकेले ही अपने दोनों बेटों की परवरिश की। अब उर्वशी के दोनों बेटे भी बड़े हो गए जिनके साथ वह अक्सर मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। उर्वशी ढोलकिया की फैन फॉलोइंग बड़ी तगड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button