बॉलीवुड

किसी राज महल की तरह है उर्मिला मातोंडकर का घर, देखें बैडरूम से बालकनी तक का नजारा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘रंगीला’ और ‘छम्मा छम्मा गर्ल’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को भला कौन नहीं जानता। उर्मिला मातोंडकर एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह 90 के दशक में बॉलीवुड की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस रही है। हालांकि उनकी खूबसूरती का जलवा आज भी बरकरार है। बता दे आज उर्मिला मातोंडकर 49 साल की हो चुकी है। ऐसे खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके खूबसूरत और लग्जरी घर की कुछ चुनिंदा तस्वीरें…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने महज 3 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। जी हां.. उन्होंने हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना की फिल्म ‘कर्म’ में एक छोटा सा किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने ‌’कलयुगी’ फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाया।

इसके बाद उर्मिला ने बतौर एक्ट्रेस कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिल्म ‘रंगीला’ से वह जबरदस्त सफलता हासिल करने में कामयाब रही। रंगीला वही फिल्म है जिसके माध्यम से उर्मिला मातोंडकर घर-घर में पहचाने जाने लगी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बता दे उर्मिला मातोंडकर को पांच फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुके हैं।

urmila matondkar

बात की जाए उर्मिला के घर के बारे में तो वह करोड़ों की मालकिन है। उनके मुंबई में 4 फ्लैटस हैं जिनकी कीमत 27.34 करोड़ बताई जाती है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्मिला का घर काफी लग्जरी है।

urmila matondkar

इसे व्हाइट कलर से डेकोरेट किया गया है जिसमें यूनिक चीजों से तैयार किया गया है। इसके अलावा उनके घर में एक बालकनी भी है जहां पर खूबसूरत पौधे रखे हुए। इसके अलावा उन्होंने घर में कई पेंटिंग्स भी लगाए हुए।

urmila matondkar

urmila matondkar

उर्मिला ने दिवाली के मौके पर अपने घर की कुछ तस्वीरें साझा थी जिसमें वह दिए लगाते हुए नजर आ रही थी। इस दौरान उर्मिला की खूबसूरती देखने लायक थी। वहीं घर को भी ख़ास तरीके से डेकोरेट किया था। रिपोर्ट की माने तो उर्मिला घर का एक हिस्सा ही अपने लिए रखती है, बाकी के फ्लैट्स वह रेंट पर देती है जिनसे भी वह अच्छी मोटी रकम हासिल करती है।

urmila matondkar

urmila matondkar

बता दें, उर्मिला ने अपने करियर में ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘जुदाई’, ‘जानम समझा करो’, ‘दीवाना’, ‘दिलग्गी’, ‘खूबसूरत’ और ‘कुंवारा’ जैसी एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। फिलहाल वह राजनीति में एक्टिव है। उन्होंने 2019 में कांग्रेस की तरफ से लोकसभा चुनाव में हिस्सा लिया, लेकिन इसमें उन्हें हार मिली। इसके बाद उन्होंने इस्तीफ़ा देकर शिवसेना को जॉइन कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button