बॉलीवुड

प्रेग्नेंट हैं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी, शादी के 6 साल बाद मां बनेगी इशिता दत्ता

‘दृश्यम’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस इशिता दत्ता के फैंस लिए खुशखबरी है। दरअसल, इशिता दत्ता मां बनने वाली है। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर वह अपना बेबी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दी। बता दें इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

ishita dutta

बता दें, इशिता दत्ता अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम में उनकी बेटी के किरदार में नजर आई थी। यह वही फिल्म है जिसके बाद इशिता दत्ता काफी पॉपुलर हो गई। अब हाल ही में जब उन्हें एयरपोर्ट स्पॉट किया गया तो पैपराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक की। वही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने उनका वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “इशिता दत्ता जल्द ही मां बनने वाली है।”

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो फैंस की बधाइयों का तांता लग गया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “वाह कितनी प्यारी लग रही है।” एक ने कहा कि “आपको बहुत-बहुत बधाई।” इसके अलावा भी कई लोगों ने इशिता को बधाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी के 6 साल बाद माँ बनेगी इशिता

बता दें, इशिता दत्ता जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन है। इशिता ने कई फिल्मों में काम किया है। इसी बीच उन्होंने अभिनेता वत्सल सेठ के साथ शादी रचा ली। इशिता और वत्सल ने 28 नवंबर 2017 को जुहू के इस्कॉन मंदिर में शादी रचाई थी और अब शादी के 6 साल बाद यह मां-पिता बनने वाले हैं। हालाँकि अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

ishita dutta

बात करें ईशित दत्ता के करियर के बारे में तो जब उनकी बड़ी बहन तनुश्री दत्ता एक्ट्रेस बनी तो इसी बीच वह भी फिल्मों में काम करने लगी थी। इस दौरान उन्होंने सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। इसके बाद साल 2012 में उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत। वही ‘बेपनाह प्यार’ जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल में काम कर चुकी है।

ishita dutta

इसके अलावा इशिता ने कई कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया। इसके बाद उन्होंने साल 2015 में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया जहां पर वह ‘फिरंगी’, ‘स्टेटस’, ‘ब्लैंक’, ‘दृश्यम’, ‘दृश्यम-2’, ‘राजा राजेंद्र’ जैसी कई फिल्मों में काम करने में कामयाब रही। बता दें, इशिता दत्ता की तरह ही वत्सल सेठ भी पॉपुलर अभिनेता है।

उन्होंने सबसे पहले अजय देवगन की फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ में काम किया था जिसके माध्यम से उन्हें काफी पॉपुलरटी हासिल हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ आयशा टाकिया में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने ‘एक हसीना थी’ और ‘हासिल’ जैसी फिल्मों में काम किया।

ishita dutta

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button