मनोरंजन

कपिल के शो में कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, बताया उन्हें किस नाम से बुलाते हैं ससुराल वाले

बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी जोड़ियां हैं, जिनको फैंस बहुत पसंद करते हैं। उन्ही पसंदीदा जोड़ियों में से एक एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी है। इन दोनों को एक साथ देखकर फैंस क्रेजी हो जाते हैं। बात चाहे इनकी पब्लिक अपीयरेंस की हो या फिर सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों की, फैंस इनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के ऐसे पॉपुलर कपल बन चुके हैं, जो हर जगह छाए हुए हैं। जब से इन दोनों की शादी हुई है तब से ही यह बी-टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ी बन चुके हैं। यह दोनों लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा बढ़ गई है।

अक्सर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों अपनी प्यारी प्यारी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपने और अपने लविंग हसबैंड को लेकर भी कई खुलासे करते हुए देखा जाता है। हाल ही में कैटरीना कैफ ने ससुराल में उनका प्यारा सा निक नेम क्या है, इस बारे में खुलासा किया है।

पहले आपको यह बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। इस कपल ने इंटिमेट शादी की थी, जिसकी चर्चा काफी दिनों तक रही थी।

कैटरीना कैफ ने निक नेम का किया खुलासा

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “फोन भूत” के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ टीवी का मशहूर कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” में अपने को एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। कपिल के शो में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने यह बताया कि उन्हें ससुराल में निक नेम से बुलाते हैं।

दरअसल, कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल यह बताते हैं कि उनकी मां उन्हें निक नेम से बुलाती हैं। कपिल शर्मा की यह बात सुनने के बाद अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी शादी के बाद अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे करती हैं। कैटरीना कैफ इस दौरान यह बताती हैं कि कैसे उन्हें उनके पति के घर में एक यूनिक नाम मिला है। कैटरीना कैफ कहती हैं कि “मेरे इन लॉज मुझे प्यार से किट्टो बुलाते हैं।”

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

कैटरीना कैफ बॉलीवुड फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें मैंने प्यार क्यों किया, नमस्ते लंदन, न्यूयॉर्क और राजनीति जैसी कई बेहतरीन फिल्में शामिल हैं। फिल्मों में कैटरीना कैफ ने अपने काम के लिए काफी तारीफे पाई हैं।

कैटरीना कैफ फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं। कैटरीना कैफ पहली बार किसी हॉरर-कॉमेडी जॉनर का हिस्सा बनेंगी। यह फिल्म गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट की है और एक्टर-फिल्म मेकर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन ने इसका निर्माण किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button