वायरल वीडियो

चारपाई पर लड़कों ने किया खटिया डांस, दी ऐसी पलंगतोड़ परफॉर्मेंस.. लोटपोट हो गए लोग – Video

भारत में लोगों को डांस करने का बड़ा शौक होता है। वह बस डांस करने का कोई बहाना ही खोजत हैं। इसलिए जब भी किसी फ़ंक्शन में गाना बजता है तो वह डांस फ्लोर पर कूदकर नाचने कूदने लगते हैं। फिर उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं होता है कि वह अच्छा कर रहे हैं या बुरा। वह बस अपने डांस को फुल इन्जॉय करते हैं।

बाजार में आया खटिया डांस

शादियों में डांस के अलग-अलग टाइप भी देखने को मिलते हैं। इनमें से कुछ तो बड़े मजेदार और अनोखे होते हैं। आप सभी नागिन डांस के बारे में तो जानते ही हैं। यह हर शादी पार्टी में होता है। फिर कुछ सालों से मुर्गा डांस भी बड़ा चल रहा है। बीच में एक तंबाकू डांस भी देखने को मिला था। अब बाजार में एक और नया डांस आया है ‘खटिया डांस’।

खटिया का इस्तेमाल अधिकतर गांव में सोने के लिए किया जाता है। हालांकि कुछ लोगों ने इसका इस्तेमाल डांस में कर लिया। उन्होंने ग्रुप में एक बड़ा ही मजेदार ‘खटिया डांस’ किया। इसमें एक शख्स खटिया पर बैठ गया। वहीं उसके आसपास चार लोग आ गए। अब खटिया पर बैठा शख्स उसे उचक-उचक कर हिलाने लगा। इससे ऐसा लगता है जैसे वह म्यूजिक की धुन पर खटिया के साथ नाच रहा है।

पलंग तोड़ परफॉरमेंस देख लोटपोट हुए लोग

दूसरी तरह आसपास खड़े लोग भी खटिया के डांस मूव्स कॉपी करते हैं। यह पूरा नजारा देखने में बड़ा मजेदार और फनी लगता है। हालांकि वीडियो में जो लोग इनका खटिया डांस देख रहे हैं वह पता नहीं क्यों इतने सिरियस हैं। इस खटिया डांस को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर classypeepsofpakistan नाम की आईडी ने साझा किया है। कैप्शन में लिखा गया है “लड़कों मेरी शादी पर ऐसे ही डांस करना कि सारे मेहमान इंप्रेस हो जाएं।”

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 27 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखकर लोग मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने बोला “इसने तो नागिन डांस की भी छुट्टी कर दी।” दूसरे ने कहा “यह तो सरकाइलो खटिया डांस है।” एक अन्य बोला “अब इसे कहते हैं पलंग तोड़ डांस परफॉरमेंस।” इसी तरह और भी लोग मजे लेने लगे।

यहां देखें खटिया डांस

वैसे आप लोगों को यह नया डांस कैसा लगा? क्या आप इसे शादी या पार्टी में ट्राय करना चाहेंगे?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button