जरा हटके

दादी के साथ पोते ने कर दिया कांड, प्रेग्नेंसी वाला पेट लेकर घूम रही अम्मा, जाने उस रात क्या हुआ

आप लोगों ने सोशल मीडिया पर कई तरह की लव स्टोरी देखी और सुनी होगी। लेकिन आज जो प्रेम कहानी हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं वह बेहद अनोखी है। यहां प्रेमी 19 साल का पोता है, जबकि प्रेमिका 76 साल की दादी है। इतना ही नहीं कपल ने दावा किया कि वह जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। 76 की दादी 19 साल के पोते से गर्भवती हो गई। तो चलिए इस अजब प्रेम की गजब कहानी को विस्तार से जानते हैं।

दादी-पोते का इश्क चढ़ा परवान

प्रेमी का नाम जोसेफ डी’अन्ना (Giuseppe D’Anna) है। वहीं दादी की उम्र की प्रेमीका का नाम मिलिना गट्टा है। दोनों प्रेमी जोड़े के बीच पूरे 53 साल का अंतर है। दोनों टॉकटॉक पर अक्सर अपनी लव रील्स बनाते रहते हैं। उन्हें यहां 80 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। दोनों की कुछ लव रील्स बड़ी वायरल भी हुई थी। एक बार दोनों ने अपनी सगाई की सूचना भी फैंस को ऑनलाइन दी थी।

हाल ही में प्रेमी ने दावा किया कि उसकी प्रेमिका गर्भवती है। लेकिन लोग इस बात पर यकीन नहीं कर रहे हैं। इसकी वजह प्रेमिका की उम्र का 76 होना है। इस उम्र में गर्भवती होना मुमकिन नहीं है। ऐसे में जब लोगों ने इस लव स्टोरी की सच्चाई जननी चाही तो उनके होश उड़ गए। सच्चाई कुछ ऐसी निकली जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

क्या सच में प्रेग्नेंट है दादी?

दरअसल यह प्रेमी जोड़ा हकीकत में दादी और पोता है। इनका यह रिश्ता एकदम सगा है। दोनों की कोई प्रेम कहानी नहीं चल रही है। दादी गर्भवती भी नहीं है। यह सब बस एक प्रैंक है। शख्स ने बताया कि एक बार उसे यूं ही मजाक में अपनी दादी साथ रोमांटिक रील बनाकर साझा कर दी थी। लेकिन जब वह वायरल हो गई तो उसने फिर कुछ और बनाई।

सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए इस शख्स ने फिर इसे बनाना जारी रखा। इसमें कभी सगाई तो कभी प्रेग्नेंसी का मिर्च मासाला भी जोड़ा। इसका नतीजा ये हुआ कि ये कपल हर तरफ वायरल हो गया। इन्हें फ्री की पब्लिसिटी मिल गई। हालांकि इस सच्चाई को जानकर लोग बड़े गुस्सा हैं। उन्हें यह मजाक पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा कि लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button