बॉलीवुड

शादी के 7 साल बाद करीना कपूर का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘मेरे और सैफ के बारे में सिर्फ….’

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज़ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। करीना कपूर अपने को-स्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म का प्रमोशन करती हुई नज़र आ रही हैं। इस दौरान करीना कपूर न सिर्फ फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं, बल्कि अपने और अक्षय कुमार के बीच के सीक्रेट को भी उजागर करती हुई नज़र आ रही हैं। जी हां, हाल ही में करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर एक बड़े सीक्रेट का खुलासा किया, जिसके बाद से ही वे लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर हाल ही में अक्षय कुमार के साथ एक कार्यक्रम में पहुंची, जहां उन्होंने पहले अपनी फिल्म का प्रमोशन किया और फिर मीडिया से ढेर सारी बातचीत भी की। इस दौरान उन्होंने 7 साल पुराने राज से पर्दा भी हटाया, जिसके बारे में अभी तक कोई नहीं जानता था। दरअसल, करीना कपूर ने अपने और सैफ के रिश्ते को लेकर ऐसी बात कही, जिसके बारे में सिर्फ अक्षय कुमार ही जानते थे, लेकिन उन्होंने कभी किसी को नहीं बताया, जिसकी वजह से दोनों की दोस्ती गहरी हो गई।

करीना-सैफ के बारे में सिर्फ अक्षय ही जानते थे

करीना कपूर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अक्षय कुमार ही वे पहले शख्स हैं, जिन्हें मेरे और सैफ अली खान के रिश्ते के बारे में पता था। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार उस समय जानते थे कि मेरे मन में सैफ अली खान को लेकर फिलिंग हैं, लेकिन उन्होंने ये बात सैफ तक को भी नहीं बताई और पूरी तरह से सीक्रेट रखा। करीना कपूर ने कहा कि अक्षय कुमार की यही खूबी उन्हें बहुत पसंद है कि वे अपने दोस्तों के सीक्रेट हमेशा सीक्रेट ही रखते हैं।

करीना कपूर के खुलासे पर अक्षय ने दिया ये जवाब

जब करीना कपूर ने मीडिया के सामने अक्षय कुमार की तारीफ की, तो खिलाड़ी भी कहां चुप रहने वाले थे। ऐसे में उन्होंने झट से अपनी बात कहते हुए कहा कि हां, मैंने इसीलिए छुपाया, क्योंकि मेरे बगल में ही सैफ अली खान का कमरा था। बता दें कि अक्षय कुमार ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग खिलखिला कर हंस पड़े, लेकिन इससे ये पता चलता है कि अक्षय और करीना कपूर की दोस्ती बहुत ही ज्यादा गहरी है।

लंबे समय के बाद पर्दे पर हुई वापसी

अक्षय और करीना कपूर ने लंबे समय के बाद एक दूसरे के साथ फिर से स्क्रीन शेयर किया है। बीते कुछ सालों में दोनों की एक भी फिल्में साथ नहीं आई, जिसकी वजह से फैंस इस जोड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब इन दोनों की फिल्म गुड न्यूज़ 27 दिसंबर को थियेटर में लगेगी, जिसको लेकर इनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। बता दें कि इस फिल्म में इनके अलावा कियारा आडवाणी भी नज़र आएंगी, ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म का असर दर्शकों पर कितना पड़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button