बॉलीवुड

रामचरण से KGF स्टार यश तक, इन सॉउथ सुपरस्टार की पत्नियों के आगे फीकी है बॉलीवुड अभिनेत्रियां

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों साउथ की फिल्मों का बोलबाला चल रहा है। जहां ‘आरआरआर’ ने बड़ी सफलता हासिल की तो वहीं सुपर स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ’ ने हर तरफ तहलका मचा दिया है। इतना ही नहीं बल्कि पिछले कुछ दिनों से तो इंडस्ट्री में साउथ की फिल्मों को लेकर विवाद तक छिड़ चुका है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं साउथ इंडस्ट्री के कुछ ऐसे सुपरस्टार की पत्नियों के बारे में जो ख़ूबसूरती में बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को भी मात देती है।

इतना ही नहीं बल्कि इनका स्टाइलिश अंदाज किसी मॉडल से कम नहीं है और आए दिन इनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। आइए जानते हैं सुपरस्टार यश से लेकर अल्लू अर्जुन और रामचरण तक की पत्नियों के बारे में..

यश की पत्नी
‘केजीएफ’ से दुनिया भर में तहलका मचा देने वाले मशहूर अभिनेता यश आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दें, सुपर स्टार यश ने अपनी पहली को स्टार यानी की मशहूर अभिनेत्री राधिका पंडित से शादी रचाई है। बता दें, यश और राधिका ने एक ही फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। ऐसे में आगे चलकर यह जोड़ी पति पत्नी बन गए और अब अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। बता दे राधिका पंडित दो बच्चों की मां है लेकिन असल जिंदगी में बेहद फीट रहती है और उनकी खूबसूरत तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

yash

अल्लू अर्जुन की पत्नी
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ को भी काफी पसंद किया गया। इस फिल्म के गाने हो फिर यह डायलॉग हो दर्शकों के ऊपर इसका खुमार देखने को मिला। अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी के साथ शादी रचाई है जो बेहद खूबसूरत है। बता दे अल्लू अर्जुन आए दिन अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वही फैंस भी इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

राणा दग्गुबाती
बता दें, राणा दग्गुबाती को फिल्म ‘बाहुबली’ के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में उन्होंने भल्लालदेव का किरदार निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया। इस किरदार के जरिए राणा दग्गुबाती को भी काफी सफलता हाथ लगी। बता दे राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज से शादी की है और उनकी पत्नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी आगे हैं।

rana daggubati

महेश बाबू
साउथ इंडस्ट्री के टॉप अभिनेता महेश बाबू ने हाल ही में एक बयान दिया था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। इस बयान ने साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक तहलका मचा दिया था। वहीं कई सुपरस्टार ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की थी। बता दे महेश बाबू ने मशहूर अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी रचाई है। नम्रता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। नम्रता शिरोडकर असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश है। वह अक्सर अपने बच्चों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा नम्रता शिरोडकर की फैन फॉलोइंग की जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं।

mahesh babu

राम चरण
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण तेजा की पत्नी भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे रामचरण ने साल 2012 में उपासना कामिनेनी से शादी रचाई थी। उनकी पत्नी उपासना काफी ग्लैमरस है और यह दोनों अक्सर रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

ramcharan

जूनियर एनटीआर
साउथ की फिल्मों के एक्शन हीरो कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर को भला कौन नहीं जानता। बता दे जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी प्रंथी के साथ शादी रचाई है और अब वह दो बच्चों के पिता भी है। लक्ष्मी काफी स्टाइलिश है और उनके ग्लैमरस लुक के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी कुछ नहीं है। बता दें, लक्ष्मी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

jr ntr

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button