अन्य

Video : अब्दु रोजिक को गोद में उठाकर नाचते और गाते दिखें सलमान खान, लोगों ने लिए जमकर मजे

देश के सब चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन खत्म हो चुका है. बिग बॉस 16 की ट्रॉफी मशहूर रैपर MC स्टेन अपने घर लेकर गए हैं. MC के विजेता बनने से अधिकतर लोग खुश नहीं हैं. चाहे MC को विजेता घोषित किया गया हो लेकिन लोग असली विजेता तो शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी को ही मान रहे हैं.

बिग बॉस 16 के टॉप 5 प्रतियोगियों में शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टेन के अलावा शालीन भनोट एवं अर्चना गौतम शामिल थीं. हालांकि फिर अर्चना और शालीन को बाहर का रास्ता देखना पड़ा था. इसके बाद प्रियंका भी बाहर हो गईं. अंत में MC को विजेता घोषित किया गया और शिव ठाकरे उपविजेता रहे.

वैसे बिग बॉस का यह सीजन हमेशा की तरह ही यादगार और ख़ास रहा है. कई प्रतियोगियों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. बोग बॉस 16 के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में अब्दु रोजिक भी शामिल रहे. तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु ने बिग बॉस के घर से ख़ास और बड़ी पहचान बना ली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

भारत में अब्दु एक स्टार की तरह बन चुके हैं. अब्दु सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हो चुके हैं. बिग बॉस 16 में चाहे उन्होंने लंबा सफर तय नहीं किया हो लेकिन उनकी मासूमियत का हर कोई दीवाना हो गया. उनकी क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया.

फिलहाल अब्दु की चर्चा एक ख़ास वजह से हो रही है. दरअसल अब 19 साल के अब्दु रोजिक बिग बॉस के होस्ट और मशहूर अभिनेता सलमान खान की गोद में नजर आए है. एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान ने अब्दु को अपनी गोद में लें रखा है. यह वीडियो खुद अब्दु रोजिक ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

अब्दु को पसंद करने वाले लोगों की सूची में सलमान खान का नाम भी शामिल है. सलमान ने कई बार अब्दु की तारीफ़ की है. वहीं बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद दोनों साथ में नजर आए और दोनों ने साथ में डांस भी किया. इतना ही नहीं इस दौरान सलमान ने खुशी-खुशी में अब्दु को अपनी गोद में भी उठा लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

अब्दु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दो वीडियो पोस्ट किए है. दोनों वीडियो में ‘ओ ओ जाने जाना’ गाना बज रहा है. पहले वीडियो में सलमान और अब्दु दोनों गाना गा रहे है. जबकि दूसरे वीडियो में अब्दु सलमान की गोद में नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”ओ ओह जाने जाना! भाईजान और छोटा भाईजान”. एक ने लिखा कि, ”वाह छोटा भाईजान और बड़ा भाईजान”. एक अन्य ने कमेंट किया कि, ”अब्दू का करियर बन गया”. वहीं एक ने लिखा कि, ”परेशान न हो अब्दू. अब तुम्हें भी भाईजान अगली फिल्म में ले लेंगे”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button