बॉलीवुड

बिना शादी के मां बनी करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा, घर आई नन्ही परी

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री और रेडियो जॉकी अनुषा दांडेकर हाल ही में मां बनी है। उन्होंने अपनी इस नन्ही सी बच्ची के साथ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दे अभी तक अनुषा दांडेकर ने शादी नहीं रचाई है। आइए देखते हैं मां बेटी की खूबसूरत तवीरें..

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अनुषा और बेटी की तस्वीरें
बता दें, जैसे ही अनुषा दांडेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी इस नन्ही सी परी के साथ तस्वीरें शेयर की तो फैंस उन्हें लगातार बधाई देने लगे। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनुषा दांडेकर बेहद ही खुश नजर आ रही है। वह अपनी इस नन्ही सी परी के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है तो कभी उसे लाड़ दुलार करते हुए नजर आ रही है।

anusha dandekar

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुषा दांडेकर ने कैप्शन में लिखा कि, “आखिरकार मेरे पास एक नन्ही मेहमान है, जिसे मैं अपना कह सकती हूं। आप सभी से मैं इनका परिचय कराना चाहती हूं। यह मेरे लिए एक एंजेल है। मेरी गॉड बेटी सहारा। मेरी जिंदगी का प्यार। मेरी मॉन्स्टर और गैंगस्टर, जिसे मैं अकेली देखूंगी। बिगाड़ूंगी और हमेशा उसे प्रोटेक्ट करके रखूंगी। हमेशा, हमेशा।आई लव यू बेबी गर्ल। तुम्हारी गॉड मम्मी।”

anusha dandekar

anusha dandekar

ऐसे में हम आपको बताना चाहेंगे कि अनुषा दांडेकर ने अभी तक शादी नहीं रचाई है और उन्होंने इस नन्ही सी परी को गोद लिया है, जिससे वह काफी खुश है। वही अनुषा दांडेकर की बहन शिवानी दांडेकर ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट किया है और लिखा है कि, “लोगों के बच्चे चुराना बंद होगा और उनके साथ फोटो लेना भी। यह बेहद क्यूट है। इस नन्ही मेहमान को ढेर सारा प्यार।” गौरतलब है कि शिवानी दांडेकर ने जाने-माने अभिनेता फरहान अख्तर के साथ शादी रचाई है।

anusha dandekar

करण कुंद्रा के साथ रहा 6 साल का रिश्ता
बात की जाए अनुषा दांडेकर की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उन्होंने जाने-माने टीवी एक्टर करण कुंद्रा को काफी लंबे समय तक डेट किया था। रिपोर्ट की माने तो यह दोनों करीब 6 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर इन दोनों का रिश्ता टूट गया। कहा जाता है कि करण कुंद्रा के अन्य लड़कियों के साथ संबंध थे जिसके चलते अनुषा डांडेकर ने उनसे दूरी बना ली।

anusha dandekar

गौरतलब है कि करण कुंद्रा की तरह ही अनुषा दांडेकर एक पॉपुलर अभिनेत्री हैं जिन्होंने टीवी शोज के साथ साथ कई फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह एक मशहूर बिजनेसवुमन भी है और हाल ही में उन्होंने एक ब्यूटी प्रोडक्ट लॉन्च भी किया है जिसके कई फोटोशूट चर्चा में रहे थे।

anusha dandekar

बता दे अब तक अनुषा दांडेकर को ‘लव स्कूल’, ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’ जैसे शोज में देखा जा चुका है। वही बात की जाए फिल्म की तो वह अभी तक ‘डेल्ही बेली’, ‘भावेश जोशी’, ‘एंथनी कौन है’ और ‘विरुद्ध’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। बता दें, अनुषा डांडेकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button