बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन संग अफेयर पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, फैंस को बताया दोनों के रिश्ते का सच

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कार्तिक आर्यन अपने करियर में अब तक ‘आजकल’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘लुका छुपी’, ‘अतिथि इन लंदन’, ‘प्यार का पंचनामा-2’, ‘धमाका’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। बता दें, कार्तिक आर्यन की फीमेल फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लड़कियां उन पर मरती है।

इतना ही नहीं बल्कि उनकी एक झलक देखने के लिए लड़कियां बेकरार रहती है और इसका उदाहरण हम कई बार देख चुके हैं। इन दिनों कार्तिक आर्यन का नाम मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन के साथ जोड़ा जा रहा है और दोनों को कई बार स्पॉट भी किया जा चुका है। अब इसी मामले में कृति सेनन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कृति सेनन ने अभिनेता कार्तिक आर्यन संग अपने रिश्ते पर क्या कहा?

kartik aaryan and kriti sanon

इस फिल्म में एक साथ नजर आएँगे कार्तिक और कृति

बता दें, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आएंगे। यह दोनों काफी लंबे समय से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच इन दोनों के डेट करने की खबरें भी सामने आई है। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों को साथ में कई बार देखा भी गया। वहीं फैंस भी इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। अब इसी मामले में जब कृति सेनन से बात की गई तो उन्होंने कार्तिक संग अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की।

kartik aaryan and kriti sanon

कार्तिक संग अपने रिश्ते पर क्या बोली कृति?

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान कृति ने कहा कि, “मुझे नहीं पता कि, सोशल मीडिया हमारे लिए बहुत अच्छी चीज है या हमारे साथ हुई कोई बुरी चीज है। जब यह आता है, तो मेरी मिश्रित भावनाएं होती हैं। यदि आप पूछते हैं, मुझे इन छोटी-छोटी बातों के बारे में, वे मुझे बिल्कुल परेशान नहीं करते हैं। यह आपको ऐसा महसूस कराता है ‘काश मेरा जीवन उतना ही दिलचस्प होता जितना कि यह लग रहा था।”

kartik aaryan and kriti sanon

इसके अलावा अभिनेत्री ने कहा कि, “ऐसी अफवाहें बेमतलब होती है और जल्द ही खत्म हो जाती है। उनका मानना है कि अच्छा और नकारात्मक दोनों तरह का प्रचार क्षणिक होता है।” बता दे कि, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने फिल्म ‘लुका छुपी’ में भी काम किया है और इसमें इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। अब ऐसे में एक बार फिर यह जोड़ी सुनहरे पर्दे पर धमाल करने को तैयार है।

इस दिन रिलीज होगी शहजादा

kartik aaryan and kriti sanon

बात की जाए उनकी फिल्म ‘शहजादा’ के बारे में तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा सनी हिंदूजा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दे यह फिल्म साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमलू’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में अभिनेत्री मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सचिन खेड़कर और परेश रावल जैसे भी सितारे नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 4 नवंबर साल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘भूल भुलैया-2’ भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button