बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधी एआर रहमान की बेटी खतीजा, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें

संगीत दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले ए आर रहमान की बेटी खतीजा ने अपने बॉयफ्रेंड संग शादी रचा ली है। बता दें, खतीजा ने नए साल 2022 के मौके पर सगाई की थी और अब वह शादी के बंधन में बंध चुकी है। इस बात की जानकारी खुद ए आर रहमान ने दी और उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की है। वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि खतीजा अपने बॉयफ्रेंड रियासदीन रियान के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है। वही फैंस भी इस कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं।

ar rahman daughter

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि, इसमें एआर रहमान का पूरा परिवार नजर आ रहा है। वहीं मां सायरा बानो, भाई ए आर अमीन और बड़ी बहन रहीमा रहमान उनके पीछे खड़े हैं। इस तस्वीर में रहमान की मां की फोटो भी रखी हुई है। ए आर रहमान ने अपनी बेटी को शादी की बधाई देते हुए तस्वीरें साझा की और साथ ही कैप्शन में लिखा कि, “दुआ है कि खुदा इस जोड़ी को आशीर्वाद दे। आप सभी को बधाई और प्यार के लिए एडवांस में शुक्रिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARR (@arrahman)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, खतीजा ने मास्क लगाया हुआ है। इसके साथ उन्होंने बुर्का भी पहना हुआ है। वहीं सगाई के दौरान भी उन्होंने गुलाबी रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए मास्क का इस्तेमाल भी किया था। रिपोर्ट की माने तो खतीजा के होने वाले पति रियासदीन एक आंत्रप्रेन्योर और ऑडियो इंजिनियर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 786 Khatija Rahman (@khatija.rahman)

वहीं फैंस भी इस जोड़ी को लगातार बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “वाह, दोनों को बधाई हो।” वही दूसरे ने लिखा कि, “पूरे परिवार को शुभकामनाएं।” एक अन्य ने लिखा कि, “दिल से बधाइयां और प्यार कपल को ऑल द बेस्ट।” वहीं मशहूर सिंगर हर्षदीप कौर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “बधाई हो खतीजा और रियास. दोनों को दुआएं।”

ar rahman daughter

बता दें, ख़तिजा हमेशा बुर्के में ही नजर आती है और बुर्का उतारना उन्हें उनके धर्म के खिलाफ लगता है। इसी के चलते पिछले दिनों ख़ातिजा को काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। एक लड़की ने कहा था कि, “जब मैं पढ़े-लिखे लोगों को बुर्के में देखती हूं, तो घुटन होती है। इसके जवाब में खातिजा ने कहा था कि, “अगर आपको मेरे कपड़ों से घुटन होती है, तो जाइए साफ हवा खाइए। मुझे अपने कपड़ों में घुटन नहीं गर्व महसूस होता है।”

ar rahman daughter

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button