बॉलीवुड

बॉडी शेमिंग का शिकार हुई टीवी की ये ‘संस्कारी बहू’, फ्लॉन्ट किया फिगर तो ट्रोलर्स ने लिए मजे

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री श्रद्धा आर्या आए दिन चर्चा में रहती है। यूं तो श्रद्धा आर्या ने कई पॉपुलर टीवी शो में काम किया हालांकि उन्हें प्रीता के किरदार में बड़ी सफलता हाथ लगी। वही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इन दिनों श्रद्धा आर्या अपने पति के साथ वेकेशन पर पहुंची है जहां पर उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की लेकिन वह बॉडी शेमिंग का शिकार हो गई और ट्रोलर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया। तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें…

shraddha arya

रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल के साथ मालदीव पहुंची जहां पर उन्होंने जमकर एंजॉय किया। बता दें, हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बिकनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थी जिस पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था। हालांकि अब उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें साझा की है जिसमें उनका फिगर देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें ‘मोटी’ कह दिया तो किसी ने उन्हें ‘आंटी’ कह दिया।

shraddha arya

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रद्धा आर्या व्हाइट कलर की हाई-थाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है जिसमें में वह बेहद ही खूबसूरत लगी। वही उनका बोल्ड अंदाज कई लोगों को पसंद आया तो कई लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया और उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर डाला। तो कुछ लोगों ने उन्हें यह ड्रेस ना पहनने की सलाह दे डाली।

shraddha arya

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘मोटी प्रीता।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘दीदी ऐसे पोज मत दिया करो।’ हालांकि कई लोगों ने श्रद्धा आर्या को फायर, हार्ट जैसे इमोजी भी शेयर किए। बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बाथरोब की तस्वीरें साझा की जिसमें भी उन्होंने कई बोल्ड पोज दिए।

shraddha arya

बता दे श्रद्धा आर्या ने अपने करियर में ‘भाग्यलक्ष्मी’, ‘तुम्हारी पाखी’, ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे कई टीवी शो में काम किया है। इसके अलावा वह कई साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। 17 अगस्त 1987 को दिल्ली में जन्मी श्रद्धा आर्य के पति राहुल नेवी ऑफिसर है। इन दोनों ने साल 2021 नवंबर में ही शादी रचाई है। इससे पहले उन्होंने करीब 1 साल तक एक दूसरे को डेट किया था।

shraddha arya

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा जल्द ही करण जौहर की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। बता दें, श्रद्धा आर्या टीवी की हाइएस्टपैड एक्ट्रेस है जिनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

shraddha arya

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button