बॉलीवुड

मायूस चेहरा, आंखों के नीचे काले धब्बे, सलमान खान की इस खूबसूरत हीरोइन की हो गई ऐसी हालत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। हालांकि सलमान खान कई बार अपना गुस्सेल अंदाज भी दिखा चुके हैं। बता दें, सलमान खान एक ऐसे अभिनेता भी है जो अब तक कई सितारों को लांच कर चुके हैं. ऐसे में जहां कई सितारों ने तो अपना करियर बना लिया तो कई सितारे गुमनामी की जिंदगी जीने लगे। बता दे स्नेहा उल्लाह से लेकर जरीन खान तक ऐसी कई अदाकारा हैं जिन्होंने सलमान खान के द्वारा अपने करियर की शुरुआत की।

इन्हीं में से एक डेज़ी शाह का नाम भी शामिल है। डेज़ी ने भी सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की लेकिन वह कुछ गिनी चुनी फिल्म में ही नजर आई। अब हाल ही में डेज़ी शाह की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आया है जिसे में उनका लुक काफी बदला हुआ लग रहा है। तो आइए देखते हैं डेज़ी शाह का लेटेस्ट लुक…

बदल गया एक्ट्रेस जा पूरा लुक

बता दें, डेज़ी शाह ने छोटी सी उम्र में ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. इसके बाद उन्होंने बतौर डांसर भी कई सालों तक काम किया। इसी बीच डेज़ी शाह को कन्नड़ फिल्मों में काम करने का मौका मिला. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड दुनिया की तरफ रुख किया। जहां पर डेज़ी शाह ने ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘तेरे नाम’ जैसी फिल्मों में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया। इसके बाद साल 2014 में आई सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ के माध्यम से डेज़ी शाह ने अपने करियर की शुरुआत की.

daisy shah

बता दे फिल्म में तब्बू, सलमान खान, पुलकित सम्राट, महेश मांजरेकर जैसे कई सितारे नजर आए थे और फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन भी किया था। इसके बाद उन्होंने सलमान खान के ही साथ फिल्म ‘रेस-3’ में काम किया जिसके माध्यम से उन्हें सफलता हासिल हुई, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आई।

daisy shah

हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। देखा जा सकता है कि डेज़ी शाह पूरी तरह से बदल चुकी है। उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल भी साफ दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि यूजर्स ने भी उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया. एक यूजर ने उनके कपड़ों पर कमेंट करते हुए कहा कि, “ये भिखारी वाले कपड़े कहां से लाती हैं”

daisy shah

daisy shah

ओटीटी पर नाम कमाएगी डेजी शाह

daisy shah

वर्क फ्रंट की बात करें तो डेजी शाह ओटीटी की दुनिया में नाम कमाने वाली है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस लाहौर और द किंगडम नाम की एक वेब सीरीज में नजर आएंगी जिसके निर्देशक शाहिद काजमी करने वाले हैं। एक्ट्रेस की यह वेब सीरीज लाहौर के राजा सिम्हाराजा की बेटी रानी दिद्दा के जीवन पर आधारित होगी जिसमें डेजी मुख्य किरदार निभाने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button