बॉलीवुड

इतनी बड़ी हो गईं लारा दत्ता की बेटी सायरा, तस्वीरें देख फैंस बोले- अगली मिस यूनिवर्स…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकी लारा दत्ता को भला कौन नहीं जानता। लारा दत्ता ना केवल अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है बल्कि वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती है। बता दें, लारा ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ कदम रखा जहां पर भी वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं लारा दत्ता की बेटी के बारे में जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है…

‘अंदाज’ से लारा ने किया था डेब्यू

lara dutta

16 अप्रैल 1978 को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में जन्मी लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स बनने के बाद साल 2003 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। वह पहली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अंदाज’ में नजर आई जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म के लिए लारा को बेस्ट न्यूकमर का अवार्ड भी मिला। इसके बाद वह ‘पार्टनर’, ‘नो एंट्री’, ‘मस्ती’ जैसी फिल्मों का हिस्सा बनी। हाल ही में उनकी फिल्म नो एंट्री को 17 साल हुए हैं।

lara dutta

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद साल 2011 में लारा ने टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के साथ शादी रचाई। इसके बाद साल 2012 में वह एक बेटी की मां बनी। लारा दत्ता की बेटी का नाम सायरा भूपति है जो अब 11 साल की हो चुकी है। 20 जनवरी 2023 को ही उनका 11 जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया।

lara dutta

बेहद खूबसूरत हैं लारा की बेटी सायरा

इस दौरान लारा ने अपनी बेटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा कि, “मेरे सुंदर सपने देखने वाली! हमेशा खुश, स्वस्थ और विनम्र रहना.. मां आपको सबसे ज्यादा प्यार करती है, पिताजी को मत बताना.. हैप्पी बर्थडे।” जैसे ही सायरा की तस्वीरें सामने आई तो सोशल मीडिया पर प्यारभरे कमेंट की बारिश हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

एक यूजर ने सायरा की तारीफ करते हुए लिखा कि, “फ्यूचर मिस यूनिवर्स मिल गई।” एक ने कहा कि, “ये कितनी सूंदर है यार।” एक ने कहा कि, “सायरा को फिल्मों में देखने का इंतजार है।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट्स कर सायरा पर प्यार लुटाया। लारा दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

lara dutta

बात की जाए लारा के काम के बारे में तो वह साल 2015 में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में भी नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में फिल्म ‘वेलकम टू नई यॉर्क’ में सोफिया का किरदार निभाया था। इन दिनों लारा ओटीटी पर भी धमाका कर रही है।

lara dutta

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button