दिलचस्प

गर्भवती मां ने पहली बार बेटी को बताया ‘तुम बड़ी बहन बनने वाली हो’ फिर जो हुआ बड़ा मजेदार था-Video

बच्चे बड़े मासूम होते हैं। वह जैसे-जैसे बड़े होते हैं बहुत सी चीजें सीखते हैं। कई बार नई चीजों को सीखते समय उनके चेहरे के हावभाव कमाल के होते हैं। बच्चे आमतौर पर इस बात से अनजान रहते हैं कि वह दुनिया में कैसे आए। इसलिए जब भी उनकी मां दूसरी बार गर्भवती होती है तो उनका रिएक्शन देखने लायक होता है। ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भी देखने को मिला।

मां ने बेटी को बताया- तुम बड़ी बहन बनोगी

दरअसल एक मम्मी अपनी छोटी सी बेटी को यह गुड न्यूज देती है कि जल्द वह बड़ी बहन बनने वाली है। उसके साथ खेलने के लिए एक भाई या बहन आने वाला है। लेकिन ये खबर को सुनकर बच्ची जिस तरह का रिएक्शन देती है वह बहुत ही प्यारा होता है। बच्ची का नाम नव्या थपलियाल है। वीडियो में उसकी मां उसे बताती है कि तुम अब बड़ी बहन बनने वाली हो।

मां की यह बात सुनकर बच्ची उलझन में पड़ जाती है। कुछ देर सोचने के बाद वह कहती है कि मैं तो पहले से अपने कुत्ते आर्ची की बड़ी बहन हूँ। इसके बाद मां उसे समझती है कि उसके पास एक सचमुच का छोटा भाई या बहन आने वाला है। इस पर बच्ची तपाक से कहती है कि उसे बहन ही चाहिए। क्योंकि उसके पास भाई (पालतू कुत्ता) पहले से ही है।

बच्ची के रिएक्शन ने जीत दिल

फिर मम्मी पूछती है कि क्या तुम बेबी की देखरेख में मेरी मदद करोगी? इस बच्ची बड़े ही मासूम अंदाज में बताती है कि वह बेबी के लिए क्या क्या करेगी। हालांकि वह बोल देती है कि वह उसकी सूसू पोटी नहीं करेगी। बच्ची का यह पूरा रिएक्शन सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। बच्ची का खुद का एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है। यहां उसे करीब 35 हजार लोग फॉलो करते हैं। यह अकाउंट उसकी मां चलाती है।

बच्ची की मम्मी ने यह वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में बताया कि कई लोग मुझ से पूछ रहे थे कि आपकी बेटी का क्या रिएक्शन था जब उसे पता चला कि वह बड़ी बहन बनने वाली है। मां ने बताया कि यह गुड न्यूज सुनाते हुए वह बस इसी टेंशन में थी कि बच्ची को कैसे बताएगी कि यह बच्चा कैसे हुआ। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी बच्ची का क्यूट रिएक्शन देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Thapliyal (@navyathapliyal)

वैसे जब आपके बच्चे को उसका छोटा भाई या बहन मिला तब उसका रिएक्शन क्या था ?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button