बॉलीवुड

कौन हैं ‘गांधी गोडसे’ की स्क्रीनिंग पर रेखा के पैर छूने वाली ये हसीना? दिखती है कियारा की कॉपी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा जहां भी जाती है वहां महफिल लूट लेती है। रेखा 68 साल की है लेकिन उनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फीकी लगती है। हाल ही में रेखा बॉलीवुड फिल्म ‘गांधी-गोडसे: एक युद्ध’ की स्क्रीनिंग पर शामिल हुई जहां पर उनका लुक देखने लायक था। इस दौरान रेखा बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। वही एक एक्ट्रेस रेखा के पैर छूते नजर आई जो भी चर्चा का विषय बन गई। तो आइए जानते हैं रेखा के पैर छूने वालीं यह हसीना कौन है।

rekha

सबसे पहले तो वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि फिल्म गांधी-गोडसे एक युद्ध की स्क्रीनिंग पर रेखा व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी। इस दौरान उनका लुक खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दिया। जैसे ही रेखा मीडिया के सामने आई तो पैपराजी भी लगातार उनकी तस्वीरें क्लिक करते रहे। वही रेखा ने भी अलग-अलग और खूबसूरत अंदाज में एक से बढ़कर एक पोज दिए।

rekha

रेखा ने जैसे ही एंट्री ली तो राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी भी उनसे मिली और उन्होंने रेखा के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया। देखा जा सकता है कि रेखा ने तनीषा को अपने गले भी लगाया और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई।

rekha

rekha

रेखा के अलावा फिल्म की स्क्रीन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस महिमा चौधरी समेत और भी कई सेलेब्स नजर आए। बता दे यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

rekha

rekha

बात की जाए तनीषा संतोषी के काम के बारे में तो वह फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध के माध्यम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। तनीषा इसलिए भी ज्यादा चर्चा में रही है कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हूबहू कॉपी है। कई बार उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रह चुकी है।

rekha

फिल्म में वह सुषमा के किरदार में नजर आएंगी। अपने काम के बारे में बात करते हुए तनीषा ने कहा कि, “मैं बहुत ही नर्वस थी, शूटिंग से पहली रात बिलकुल भी सो नहीं पाई थी। मैं अपने निजी जिंदगी में बहुत शर्मीली हूं। हालांकि कैमरे के सामने मुझे खुद पर भरोसा आ जाता है। शूटिंग के बाद मैंने मम्मी को बोला भी था कि यह मेरे जीवन का सबसे सुखद पल रहा है, इतनी खुशी मुझे जिंदगी में कभी नहीं मिली थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanisha Santoshi (@tanisharsantoshi)


बता दें, तनीषा संतोषी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। उनकी तस्वीरें देख कर कई लोग धोखा जाते हैं। क्योंकि तनीषा काफी हद तक कियारा आडवाणी जैसी दिखती है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

rekha

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button