बॉलीवुड

अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज, हाथ में लगी ड्रिप, फैंस को बताया कैसी है तबीयत

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपनी एक अच्छी खासी पहचान बनाई है. इलियाना को पसंद करने वाले देशभर में मौजूद है. इलियाना लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है हालांकि फिलहाल उनकी चर्चा उनकी नई तस्वीरों के कारण हो रही है.

इन दिनों इलियाना की तबीयत ठीक नहीं है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दी है. सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करके उन्होंने बताया है कि उनकी तबीयत खराब है. वे इन दिनों बीमार है और उनका इलाज चल रहा है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी कुछ तस्वीरें अस्पताल से पोस्ट की थी.

इलियाना को आप इन तस्वीरों में नो मेकअप लुक में देख सकते हैं. बीमार नजर आ रही इलियाना को देखकर फैंस हैरान रह गए. एक तस्वीर में उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है. इस तस्वीर को इंस्टा स्टोरी में पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”एक दिन कितना कुछ बदल सकता है…कुछ प्यारे डॉक्टर और आईवी फ्लूइड्स के तीन बैग”.

ileana d'cruz

इसके बाद इलियाना ने अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में बताया था. एक अन्य तस्वीर को साझा करते हुए इलियाना ने लिखा था कि, ”जो लोग मेरी हेल्थ के बारे में जानने के लिए मुझे मैसेज कर रहे हैं. उनका बहुत-बुहत थैंक्यू, मैं इस प्यार को पाकर काफी लकी फील कर रही हूं. मैं आपको बताना चाहती हूं कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं. टाइम रहते मुझे सही और बेहतर मेडिकल केयर मिल गई है”.

1 नवंबर 1986 को मुंबई में जन्मी इलियाना 36 साल की हो चुकी हैं. इलियाना ने बॉलीवुड के साथ ही दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी काम किया है. फिल्म इंडस्ट्री में वे कई सालों से सक्रिय है. इलियाना जब महज 19 साल की थी उन्होंने तब मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर दी थी.

फिल्म इंडस्ट्री में इलियाना को डेढ़ दशक से ज्यादा समय हो गया है. फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले वे मॉडल हुआ अकारती थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘देवासु’ से अभिनय करियर की शुरुआत की. अपनी पहली ही फिल्म के लिए इलियाना को बेस्ट न्यूकमर ऑफ साउथ के फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. इलियाना ने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

इलियाना ने हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत फिल्म ‘बर्फी’ से की थी. इसमें इलियाना ने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काम किया था. रणबीर और इलियाना की यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी. अनुराग बासु द्वारा निर्देशित इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में इलियाना के काम को भी सराहा गया था.

इलियाना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आख़िरी रिलीज फिल्म फ्लॉप रही थी. उनकी आख़िरी रिलीज फिल्म ‘बिग बुल थी. अब अभिनेत्री ‘अनफेयर एंड लवली’ फिल्म में देखने को मिलेगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button